अप्रेंटिस के साथ-साथ कई पदों पर हो रही भर्तियां, आज की करें आवेदन

ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS), उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC), सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (CCL), चेन्नई की इंटीग्रल कोच फैक्ट्री (ICF) ने कई पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक सब अलग-अलग है। आप जिस पद के लिए योग्य हैं, उसके लिए ही आवेदन करें। अन्यथा वह स्वीकार नहीं किया जाएगा। भर्तियों की अधिक जानकारी जैसे आवेदन तारीख और पात्रता आदि के लिए यह लेख पढ़ें।

यहां कई पदों पर हो रही भर्ती

ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) ने ग्रुप ए, बी और सी के कई सारे पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 26 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए डिप्लोमा, ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार योग्य हैं। साथ ही उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। बता दें कि उम्मीदवारों के चयन के लिए प्री और मेन परीक्षा होगी।

Loading...

अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें।

उत्तर प्रदेश में इंजीनियर सहित कई पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने इंजीनियर सहित 600 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और 5 अक्टूबर तक चलेगी। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग, ग्रेजुएशन और MS, MD कर चुके लोग आवेदन कर सकते हैं। साथ ही उम्मीदवारों की 20-40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इन पदों पर चयन के लिए लिखित परीक्षा और साक्षात्कार का आयोजन होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें।

अप्रेंटिस पदों के लिए करें आवेदन

सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (CCL) ने अप्रेंटिस के 1500 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन हैं।

इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 5 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास कर चुके और IIT डिप्लोमा धारक इसके लिए पात्र हैं। साथ ही उनकी आयु 18-30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन एक मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा।  जानकारी के लिए यहां टैप करें।

10वीं वाले यहां करें आवेदन

चेन्नई की इंटीग्रल कोच फैक्ट्री (ICF) ने लगभग 1,000 अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए 26 सितंबर तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास और ITI कर चुके लोग आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

इस भर्ती की अधिक जानकारी के लिए यहां टैप करें।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker