अमेठी : तेल के बढ़ते दाम पर कांग्रेसियों ने जताया विरोध..

मुसाफिरखाना-अमेठी। पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार वृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक राधेश्याम की अगुवाई में तहसील में प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारे लगाए।तहसील कार्यालय पर पहुंचने से पहले ही पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोक लिया जिसके चलते वहीं एसडीएम रामशंकर को कांग्रेसियों ने आठ सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा।  इस दौरान कांग्रेसियों और पुलिस में झड़प भी हुई । प्रशासन ने इन्हें तहसील गली में ही रोक दिया और एसडीएम को बुलाकर वही ज्ञापन ले लिया, कार्यकर्त्ताओ द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। पूर्व विधायक राधेश्याम ने कार्यकर्तोओ के साथ राज्यपाल को संबोधित कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मौके पर कुलवंत सिंह,राजू ओझा,हनुमन्त विश्वकर्मा,विजय पासी, मासूम, सुशील मिश्रा,जय बहादुर यादव,पवन तिवारी,धर्मेंद्र तिवारी, सतनाम सिंह आदि रहे।

अधेड़ की हत्या से क्षेत्र में सनसनी
बाजार शुक्ल-अमेठी। थाना क्षेत्र के ऊँचगांव के वल्दू पांडेय का पुरवा निवासी राधे श्याम यादव उम्र 47 वर्ष की खेत से लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सनसनी खेज खबर से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की किन्तु बदमाश भाग निकले। घटना बीते मंगलवार देर रात की है। उक्त गांव निवासी सीमेंट व्यवसायी व पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य राधे श्याम पुत्र सन्तराम दुकान का बकाया वसूलकर 4 बजे के करीब पूरे जगई चौराहा स्थित अपनी दुकान पहुंचा और पुत्र दीपक से मजदूरों को मजदूरी देने जाने की बात बताकर चले गए।

Loading...

गांव के पूरब स्थित खेत देखने के बाद वह बाइक से घर लौट रहा था कि गांव के बाहर कमरौली मार्ग पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया जो उसकी दाहिनी कनपटी पर लगा और वहीं गिर पड़ा। बताते हैं कि काफी समय बाद गांव का देवबख्श यादव बी एच ई एल स्थित वाइपर कम्पनी से काम करके लौट रहा था तो देखा कि राधे श्याम लहूलुहान हालत में पड़ा कराह रहा था। उसने मृतक के पुत्र को मोबाइल पर सूचना दी।सूचना मिलते ही मृतक का पुत्र घटना स्थल पर पहुंचा और पिता को लेकर अस्पताल भागा किन्तु राधे श्याम मर चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।  

मृतक के भाई द्वारिका ने पुलिस को दी गई तहरीर में गांव के ही राकेश यादव को पुरानी रंजिश बताते हुए नामजद किया है। उसने राकेश व अन्य अज्ञात पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।  पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।  एस पी डा ख्याति गर्ग ने घटना स्थल का दौरा कर मातहतों को हत्या का जल्द ही खुलासा करने का निर्देश दिया और परिजनों को आश्वासन दिया कि अपराधी जल्दी ही जेल की सलाखों के अंदर होंगे। सी ओ सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का शीघ्र ही राजपाश किया जाएगा औऱ दोषी लोगों को जेल भेज जाएगा।

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker