भारत में पहली बार नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक का आगमनद्य

नई दिल्ली। बीएमडब्लू मोटोराड इंडिया ने देश में नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक लाॅन्च की है। नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक को आज से बीएमडब्लू मोटोराड डीलर नेटवर्क के माध्यम से कम्प्लीटली बिल्ट-इन यूनिट के रूप में आॅर्डर किया जा सकता है।

पिछले साल बीएमडब्लू आर18 क्लासिक के प्रीमियर के बाद बीएमडब्लू मोटोराड इंडिया ने अब अपने नए क्रूजर सेगमेंट का दूसरा सदस्य रू आर18 क्लासिक पेश किया है। नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक एक नाॅस्टैल्जिक टूरिंग बाइक है जिसमें शानदार टूरिंग क्रूजर माॅडल्स के शुभारंभ की गूँज सुनाई देती हे।

श्री विक्रम पावाह, प्रेसीडेंट, बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया ने कहा बीएमडब्लू मोटोराड ने बीएमडब्लू आर18 क्लासिक के साथ क्रूजर सेगमेंट में जबर्दस्त एंट्री की थी। भारत में बीएमडब्लू के प्रथम क्रूजर की कामयाबी और लोकप्रियता के आधार पर अब हम एक पुनर्कल्पित और ज्यादा आइकनिक गुण के साथ नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक पेश कर रहे हैं। बीएमडब्लू आर18 क्लासिक की आकर्षक स्टाइलिंग से सवारी का अनुभव बढ़ जाता है तथा बीते जमाने की भावनाएँ जाग्रत हो जाती है। जहाँ इसकी डिजाइन ऐतिहासिक जड़ों से जुड़ी हैए वहीं इसकी स्टेट.आॅफ-द-आर्ट टेक्नोलाॅजी और राइडिंग गत्यात्मकता दोपहिया वाहनों का सबसे प्रमाणिक और बेमिसाल अनुभव प्रदान करती हैं। इस मोटरसाइकल में अविस्मरणीय क्रूजिंग पलों के दीवाने मोटरसाइक्लिस्ट्स के लिए जबर्दस्त आकर्षण होगा।

नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक में मनमोहक संकल्पना का निर्माण करने के लिए सुस्पष्ट लेकिन आधुनिक टेक्नोलाॅजी के साथ डिजाइन समाहित हैए जिससे मिलता है एक ऐसा राइडिंग अनुभव जो जितना विशुद्ध है उतना ही भावनात्मक। जहाँ आर18 स्टाइल का पर्याय है, वहीं आर18 क्लासिक में बड़े विंडस्क्रीन, पैसेंजर सीट, सैडल बैग्स, अतिरिक्तएलईडी हेडलाइट्स और 16-इंच फ्रंट व्हील लगे हैं। इसमें बीएमडब्लू द्वारा निर्मित सबसे बड़ा डिस्प्लेसमेंट बाॅक्सर इंजन लगा है।

नई बीएमडब्लू आर18 क्लासिक फस्र्ट एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 24,00,000 रूपये है।

Back to top button
E-Paper