आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, BJP विधायक के भाई समेत 4 की मौत

उन्नाव । हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर स्थित शाहपुर तोदा गांव के पास रविवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में चार की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तेज रफ्तार कार पहले से दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर में टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ। घायल का उपचार लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। हादसा उस वक्त हुआ जब कार सवार दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

Loading...

कार सवार पांच लोग रविवार की रात दिल्ली से गोंडा के लिए रवाना हुए। देर रात करीब 12 से एक बजे के बीच हसनगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर तोदा गांव के पास पहुंचे तो एक कंटेनर डिवाइडर से टकराकर रास्ते में फंसी थी। यूपी डाक कर्मियों का दावा था कि कंटेनर को निकाला जा रहा था। इसी दौरान आगरा की ओर से आई तेज रफ्तार कार कंटेनर में टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यूपीडा कर्मियों ने सभी को बाहर निकाला।

हादसे में कार सवार गोंडा के मेहनौन भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के छोटे भाई, बहन और भांजी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। कार सवार दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर पर चढ़कर नाली में जाकर फंस गया। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आई टाटा सफारी अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। जानकारी पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस से सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया।

इलाज के दौरान सुनीता पांडे पत्नी राजेश पांडे, आकृति पांडेय, अंशिका पांडेय, बृजेश द्विवेदी की मौत हो गई। घायल चंद्रकमल पांडे (45) की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में गोंडा के मेहनौन क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय कुमार द्विवेदी के छोटे भाई, बहन और भांजी की मौत हुई है, जो जानकी नगर गोंडा के रहने वाले थे। दिल्ली से सभी लोग वापस घर गोंडा जा रहे थे।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker