बड़ा खुलासा : पड़ोसी ही निकले छात्र के हत्यारे, पहले किया था अगवा फिर डंडे से सिर पर कई वार कर….

पड़ोसी ही निकले छात्र के हत्यारे
बारासगवर(भास्कर)। कोचिंग जाने को निकले छात्र की हत्या में पकड़े गए आरोपी भाइयों ने चाैंका देने वाला खुलासा किया है। खुन्नस में हत्यारोपियों ने पहले छात्र को अगवा किया। फिर डंडे से सिर पर कई वार करने के बाद उसे मरा समझ कुएं में फेंक दिया था। उसके कराहने की आवाज सुन तीनों आरोपी कुएं में उतरे और पानी में डुबोकर हत्या कर दी। आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया है।केसरीखेड़ा गांव के मजरे मझिगवां निवासी अप्रवासी भारतीय (एनआरआई) राशिद के इकलौते 17 वर्षीय बेटे मोहम्मद निसार की बुधवार सुबह पड़ोस में रहने वाले मुस्ताक उर्फ छोटू ने सगे भाई पिंटू व चचेरे भाई साहिल के साथ मिलकर बेहरमी से हत्या कर दी थी। वह तड़के पांच बजे धानीखेड़ा गांव कोचिंग जाने के लिए साइकिल से घर से निकला था। हत्यारोपियों ने मृत छात्र के मोबाइल से उसके फूफा सलीम को फोन कर 7 लाख की फिरौती भी मांगी थी।

सर्विलांस की मदद से छात्र के मोबाइल के सहारे पुलिस ने देर शाम तीनों हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।एएसपी विनोद कुमार पांडेय के अनुसार आरोपियों ने बताया कि दो माह पहले मोहम्मद निसार व मुस्ताक के बीच हैंडपंप से पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था। उसी खुन्नस में मुस्ताक ने निसार की हत्या की योजना बनाई और उसके घर से निकलने के समय की जानकारी की। छात्र को रोजाना भोर पहर निकलता देख उसने दोनों भाइयाें की मदद से गुरुवार को गांव के बाहर रोका और सिर पर डंडे से हमला कर दिया।

Loading...

निसार के जमीन पर गिरने पर उसे कुएं के पास ले गए और सिर पर और वार कर उसे मरा समझकर कुएं में फेंक दिया। कुएं से निसार के कराहने की आवाज सुन तीनों आरोपी कुएं में उतरे और उसका सिर पानी में डुबोकर हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दो गहरे जख्म सिर के पीछे और तीन जख्म सिर के आगे की ओर मिले हैं। दाहिने अंगूठे पर भी चोट का निशान मिला है। पानी में डूबने से उसकी मौत की पुष्टि हुई है।शव घर पहुंचने पर कोहरामपोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार दोपहर निसार का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। इकलौते बेटे का शव देखकर मां गुड़िया व बहन गुलशन की चीख निकल गई। दोनों की बेबसी देख मौजूद ग्रामीणों की आंखें नम हो गई। विदेश से पिता भी घर के लिए निकल पड़ा है। पिता के आने पर परिजनों ने शव को दफनाने की बात कही है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker