नवरात्र में हुआ बड़ा चमत्कार, कैमरे में कैद हुई ये अद्भुत रहस्यमयी ‘ज्योति’, देखे VIDEO

नवरात्र चल रहे हैं. चारों ओर भक्तीमय माहौल है. लोग देवी की भक्ति में लीन हैं. इन्हीं नवरात्र के दिनों में बरेली में एक अद्भुत घटना घटी है. दरअसल एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसी रहस्यमयी ज्योति कैद हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान है. सीसीटीवी कैमरे में यह दिव्य ज्योति घर में प्रवेश करती है और फिर पूरे घर में घूमती हुए कैमरे में कैद हुई है. सीसीटीवी कैमरे में कैद जो फुटेज दिखाई दे रही है, उसे देवी का चमत्कार ही कहा जा सकता है.

Loading...

यह चमत्कार ग्रीन पार्क निवासी नीलमणी पाठक के घर हुआ. नीलमणी रोजाना सुबह उठकर अपने घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करते हैं. बुधवार सुबह भी वो रोजाना की तरह फुटेज चेक कर रहे थे तभी उनकी नजर में एक खास बात आई. फुटेज में दिखता है कि एक ज्योति उनके घर में प्रवेश कर रही है और फिर करीब एक घंटे तक पूरे घर में वो ज्योति घूमती रही. इसके बाद वो अदृश्य हो गई.

अब नीलमणी पाठक की खुशी का ठिकाना नहीं, नवरात्र के दिनों में यह दृश्य उनके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है. उनके परिवार के लोग अब माता रानी के जयकारे लगा रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इसे अंधविश्वास की संज्ञा भी दे रहे हैं. लेकिन धार्मिक लोग इसे देवी का चमत्कार ही मान रहे हैं.

अब नीलमणी पाठक के घर हुए इस चमत्कार को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि कलयुग में देवी ने अपने होने का अहसास इस दिव्य ज्योति के रूप में कराया है.

देखें वीडियो-

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker