सरदार पटेल और राजा भैया का मनाया गया जन्म दिन


 अमेठी। शनिवार को जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिला कार्यालय अमेठी में लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष  कुंवर  रघुराज प्रताप सिंह ‘राजा भइया’ का 51 वां जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद राजा भैया के चित्र पर तिलक लगाकर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जन्म दिन मनाया गया।

Loading...

वक्ताओं ने सरदार पटेल के जीवन पर प्रकाश डालते हुए अखंड भारत के निर्माण के लिए किये गए उनके प्रयासों की चर्चा और सराहना की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र विजय सिंह मुन्ना ने राजा भैया के सामाजिक और राजनैतिक जीवन और उनके द्वारा किये गए संघर्षों की चर्चा करते हुए उन्हें आज के राजनीतिक माहौल में सर्व समाज के लिए संघर्ष करने वाले और सर्व समाज का बेबाकी से पक्ष रखने वाल आदर्श नेता बताया ।

जिलाध्यक्ष चौधरी नफीस ने राजा भैया को सर्व समाज का हितैषी और गरीब, कमजोर और हर पीड़ित व्यक्ति का मददगार बताया। पूर्व प्रमुख अनिल कुमार सिंह ने राजा भैया और जामों, गौरीगंज के संबंधों और यहां के लोगों के साथ उनके योगदान और प्रेम की चर्चा करते हुए उनको जन्मदिवस पर बधाई देते हुए उनके यशस्वी जीवन की कामना की। इस अवसर पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक  के सभी पदाधिकारियों व सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित पूरी कार्यकारणी के सदस्यों व राजा भइया परिवार के सभी सदस्य, शुभचिंतक व समर्थको ने सरदार पटेल को पुष्पांजलि अर्पित कर व राजा भैया को तिलक लगाकर उनके शतायु होने की कामना की। कार्यक्रम में अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सूर्य प्रकाश त्रिपाठी, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शौर्य प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष अदित्य पंडित, संदीप शुक्ल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker