पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा : सुब्रत पाठक

अमेठी। भाजपा के प्रदेश महामन्त्री एवं  काशी क्षेत्र के प्रभारी, कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने गौरीगंज स्थित बीजेपी कार्यालय पर भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी  की अध्यक्षता में आयोजित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्यशाला में जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को स्थायी सत्ता तभी मिलेगी जब त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा का कब्जा होगा।  पंचायत चुनाव में एकतरफा जीत प्राप्त करने के लिए संगठनात्मक ढांचा को सक्रिय व मजबूत बनाना है।

उन्होंने कहा हमारी सरकार में देश के खजाने पर पहला अधिकार किसानों व गरीबों का है। हमको ग्रामीण क्षेत्र का डेटाबेस लेकर एक्शन प्लान तैयार करना होगा। क्षेत्रीय प्रभारी ने कार्यकर्त्ताओं मे जोश भरते हुए कहा कि एक – एक गांव व एक- एक बूथ को जीतने की रणनीति बनाकर पंचायती राज की लहलहाती फसल को काटकर जीत का डंका बजाना है। क्षेत्रीय प्रभारी ने 45 मिनट के उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र  दिया। उन्होंने कहा सभी जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को कुशलता के साथ काम करके ब्लाक प्रमुख से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष तक पार्टी का बनाना है। भाजपा प्रत्याशियों की जीत से हम गांव गरीब किसान के विकास की गति को और तेजी से आगे ले जा सकते है। आज प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी केन्द्रीय मन्त्री सांसद अमेठी स्मृति ईरानी  के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है।

कार्यकर्त्ताओं को केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुँचाना होगा।आजादी के बाद पहली बार भाजपा की सरकार गांवो व गरीबों के विकास की चिंता कर रही है। उन्होंने कहा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं की बड़ी भूमिका होगी। हमको ताकत व तन्मयता से जुटकर काम करना होगा। इस दौरान उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि पार्टी जिला पंचायत व ब्लाक प्रमुख का चुनाव लड़ेगी। पूर्व जिलाध्यक्ष, पंचायत चुनाव सहसंयोजक दयाशंकर यादव ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्यशाला में प्रस्तावना रखते हुए कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को पार्टी और संगठन ने गंभीरता से लिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी जिलों की बैठक में उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जीतने के टिप्स दे रहे है। भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि को आश्वस्त किया कि पार्टी कार्यकर्ता त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक जीत प्राप्त करने के लिए कोई कोर-कसर नही छोड़ेंगे। उन्होंने आये हुए अतिथियों व कार्यकर्त्ताओं का आभार प्रकट किया। संचालन जिला महामंत्री व पंचायत चुनाव संयोजक केशव सिंह ने किया। इसके बाद पार्टी जिला कार्यालय पर जिला समन्वय समिति की बैठक आयोजित हुई। 

कार्यशाला में विशिष्ट अतिथि सुशील त्रिपाठी, तिलोई विधायक मयंकेश्वरशरण सिंह,अमेठी विधायक गरिमा सिंह,जगदीशपुर विधायक व राज्यमंत्री सुरेश पासी,तेजभान सिंह पूर्व विधायक, जंगबहादुर सिंह पूर्व विधायक, भवानी दत्त दीक्षित, सुधांशु शुक्ल महामन्त्री, उपमा सरोज, चंद्र मौलि सिंह सहित जिला पदाधिकारी,मण्डल प्रभारी  मण्डल अध्यक्ष, जिला पंचायत वार्ड संयोजक, ब्लाक संयोजक आदि उपस्थित रहे।

Back to top button
E-Paper