कोरोना वायरस के चलते घर में ही क्रिकेट किट पहन बटलर ने की एक्सरसाइज-देखे VIDEO

। पूरी दुनिया के लिए एक बड़ी समस्या बन चुका कोरोना वायरस खेलों के लिए भी बहुत मुसीबत बन गया है। दुनिया भर की लगभग सभी खेल गतिविधियां रुक चुकी हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया में घर में ही समय व्यतीत कर रहे हैं।
इसी बीच इंग्लैंड के ताबड़तोड़ विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने एक अनोखी वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Loading...

इस वीडियो में बटलर अपनी क्रिकेट किट पहनकर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। बटलर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,’पिलेट्स एक्सरसाइज करने के पांच आसान तरीके। शुक्रवार रात से पहले के 20 मिनट।’ कोरोना वायरस के चलते क्वारांटाइन में समय गुजार रहे दुनिया भर के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अच्छा खासा समय बिता रहे हैं। बहुत से खिलाड़ियों ने तो लोगों को जागरूक करने की भी कोशिश की है।
बता दें कि, चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से दुनिया के 14,500 से ज्यादा लोगों ने जान से हाथ धो दिए हैं। भारत पर भी इसका असर नजर आ रहा है और 450 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं पांच लोगों की इससे मौत हो गई है।

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम का हिस्सा हैं. पिछले साल बटलर ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया था और 8 मैच खेलकर कुल 311 रन बनाने में सफल रहे थे. साल 2019 में बटलर ने 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली थी.

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 415 हो गई है. वायरस के बचने के लिए रविवार को भारत में जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) रखा गया था. इसके अलावा न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने भारत में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जारी ‘जनता कर्फ्यू’ की जमकर तारीफ की है.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker