मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर में किया मतदान, कहा-400 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी होंगे प्रधानमंत्री

गोरखपुर । गोरक्षपीठाधीश्वर और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्राथमिक विद्यालय पुराना गोरखपुर के बूथ संख्या 246 पर मतदान किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि छह चरणों का मतदान हो चुका है और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। सारे चरणों में चुनाव मोदी जी के इर्द गिर्द ही रहा है। पूरे देश में मोदी जी की सरकार बन रही है। हम पूरे देश में 400 से अधिक और उत्तर प्रदेश 74 से अधिक सीटों के साथ मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बना रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है। लोकतंत्र के इस महापर्व को उमंग और उत्साह के साथ मनाया जाना चाहिए। सभी चरणों के चुनाव और मोदी जी के प्रति लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि जब जनहित में कार्य होंगे तो जनता का समर्थन भी साथ होगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जाति, धर्म मजहब से ऊपर उठकर देश हित में मतदान किया है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रति इस उत्साह और रुझान के लिए मैं जानता का अभिनंदन करता हूं।
मुख्यमंत्री ने अपने एक बयान में  विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले राहुल फ्लॉप शो थे और अब प्रियंका भी फ्लॉप शो हो गई हैं। गठबंधन की हवा निकल चुकी है। अकेले मुलायम सिंह 37 सीटों पर चुनाव जीते थे अखिलेश तो इतने पर भी चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग हताश और निराश लोग हैं लेकिन भाजपा का रास्ता रोक नहीं पाएंगे। 23 मई को परिणाम सबके सामने होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश में कहीं भी हिंसा नहीं हुई। हमारी सरकार ने विकास किया है। जनता इस बार जात, पात, धर्म, क्षेत्र और संप्रदाय से ऊपर उठकर विकास के नाम पर वोट कर रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में छह चरणों में कहीं भी हिंसा नहीं हुई लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार फेल है। वहां 33 सीटों के चुनाव में हर जगह हिंसा हुई। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के प्रधानमंत्री पर दिये बयान पर अपनी प्रति​क्रिया में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोई तनाव होता है तभी मंदिर नहीं जाता, प्रधानमंत्री अपनी आस्था से मंदिर जाते हैं। मैं अपनी आस्था से मंदिर जाता हूं और यह हमें कोई नहीं रोक सकता। यह लोग हताश और निराश हैं।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में प्रदेश की 13 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच आज सुबह सात बजे से मतदान जारी है। महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चन्दौली, वाराणसी, मिर्जापुर और राबर्टसगंज में मतदाता कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।
Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker