टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला, शख्स ने किये चाकू से वार

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं और उनका मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज जारी है। सूत्रों के मुताबिक, यह एकतरफा प्यार का मामला है। हालांकि, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

Loading...

मालवी पर यह हमला खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने किया है। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, योगेश ने एक्ट्रेस के ऊपर चार बार चाकू से प्रहार किया है। हॉस्पिटल सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर है।

फेसबुक के जरिए हुई थी आरोपी से मुलाकात
एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। वह काम के सिलसिले में उससे कॉफी कैफे डे में उससे सिर्फ एक बार मिली। सोमवार रात वो अपने घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी ऑडी कार के बाहर खड़ा था। वह मालवी मल्होत्रा को बीच सड़क पर रोकने लगा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनपर चार बार चाकू से प्रहार किया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर शुरू हुई जांच
मालवी मल्होत्रा की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी अहम सुराग मिले हैं।

तीन भाषाओं की फिल्मों में एक्ट्रेस ने किया काम

मूलतः हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker