SSR केस में ड्रग्स कनेक्शन : S,N,D,K क्या तुम्हारे पास ‘माल’ है? सामने आई बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के बीच हुई ड्रग चैट

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स फंसने नजर आ रहे हैं। इस मामले में हाल ही में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है। वहीं सोमवार को इस कुछ न्यूज चैनलों ने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ड्रग्स को लेकर हुई वॉट्सएप चैट का खुलासा भी किया।

इन ड्रग चैट्स में जिन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, उनके नाम S,N,D,K से शुरू होते हैं। ये सभी ड्रग्स को लेकर आपस में वॉट्सऐप के जरिए बात कर रहे हैं। रिपब्लिक टीवी ने जिन दो टॉप एक्ट्रेसेस के बीच ड्रग्स चैट दिखाई है, उनके नाम D और K से शुरू होते हैं।

Loading...

बताया जा रहा है कि इनमें से D अक्षर वाली एक्ट्रेस वर्तमान की टॉप एक्ट्रेस है, वहीं K अक्षर वाली एक्ट्रेस 90s के जमाने की टॉप एक्ट्रेस है। दोनों के बीच हुई ये बातचीत 28 अक्टूबर 2017 की बताई जा रही है।

D ने K से पूछा क्या तुम्हारे पास ‘माल’ है?

सुबह 10.03 बजे- (+91-992——-) D ने लिखा- K क्या तुम्हारे पास ‘माल’ है?
सुबह 10.05 बजे- (+91-961——-) K ने लिखा- हां है, लेकिन घर पर है। मैं अभी बांद्रा में हूं।
सुबह 10.05 बजे- K ने लिखा- अगर तुम्हें चाहिए तो मैं अमित से बोल देती हूं।
सुबह 10.07 बजे- D ने लिखा- हां, जरूर।
सुबह 10.08 बजे- K ने लिखा- अमित के पास है, वो ला रहा है।
सुबह 10.12 बजे- D ने लिखा- ‘हैश’ ला रहा है ना?
सुबह 10.12 बजे- D ने लिखा- ‘वीड’ नहीं चाहिए।
सुबह 10.14 बजे- K ने लिखा- तुम कोको के यहां कितनी बजे आ रही हो?
सुबह 10.15 बजे- D ने लिखा- 11.30 से 12 के बीच
सुबह 10.15 बजे- D ने लिखा- शैल वहां कब तक रहेगी?
K ने लिखा- मुझे लगता है उसने 11.30 तक का कहा है, क्योंकि उसे 12 बजे कहीं और पहुंचना है।

अन्य चैट में N,J और S से हुई बातें

वहीं एक न्यूज़ चैनल  के हाथ लगी पर एक अन्य चैट में N, J और S अक्षर से शुरू होने वाली एक्ट्रेसेस के बीच बातचीत हुई है। जिसमें N ने J से कहा- तुमने मुझसे अच्छी MD (ड्रग्स) देने का वादा किया था। हम लोग पार्टी करेंगे। बदले में J ने S से कहा- तुम मुझे पेडलर कैसे बना सकती हो। मैं CBD ऑइल भेज रही हूं।

ड्रग्स केस में रिया समेत 20 लोग गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं। उसके बाद से वे मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। रिया पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करती थीं। दावा है कि रिया ने करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम एनसीबी के सामने लिया है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं।

एनसीबी ने इस मामले में अब तक रिया और उनके भाई शोविक समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था। चैट में ड्रग्स खरीदने की बातचीत पता चली थी।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker