60 घंटे बाद भी घाघरा में डूबे युवक का नही लगा सुराग, घर में छाया मातम…

पुलिस एंव एनडीआरएफ की टीम गोताखोरो की मदद से कर रही युवक की तालाश।

Loading...

परिवार में कोहराम, गंगा स्नान हेतु घाघरा नदी घाट पर गया था युवक।

एक वर्ष पूर्व हुई थी युवक की शादी।

एम० रशीद / क़ुतुब अन्सारी
मिहींपुरवा/बहराइच- बहराइच लखीमपुर बार्डर पर घाघरा नदी में मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान हेतु गया युवक का पैर फिसलने से डूब गया था। जिसके बाद से लगातार पुलिस एंव एनडीआरएफ की टीम गोताखोरो की मदद से कर रही युवक की तालाश कर रही है किंतु अभी तक घाघरा में डूबे थाना मोतीपुर के गिरगिट्टी निवासी रामनगीना पुत्र हरगोविंद आयु 30 वर्ष का कहीं पता नही चला।
घटना से 60 घंटे होने को है किंतु अभी तक युवक का कोई पता न चलने से युवक के परिजनों में काफी रोष व्याप्त है युवक की पत्नी रंभा पत्नी राम नगीना ने बताया कि उनके विवाह के अभी एक वर्ष ही हुये है विवाह के बाद उनके पति पहली बार गंगा स्नान को गए थे।
युवक की माता विद्यावती पत्नी हरगोविंद ने कहा कि अपने पुत्र का कोई पता न चलने से मन काफी व्याकुल है उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई अति शीघ्र मेरे पुत्र का पता लगाया जाये।
युवक के घाघरा में डूबने की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार के घर जनप्रतिनिधियों का आने का दौर शुरू हो गया इसी क्रम में पूर्व विधायक रमेश गौतम व बसपा जिला संयोजक उत्तम सिंह, पूर्व प्रधान पेशकार यादव, राम प्रसाद निषाद, जंगली निषाद, श्री चंद, रामधनी, फूलचंद, लक्ष्मी, हरंगी निषाद, सूरज, सुरेश, राम नारायण, राम प्रवेश, प्रदीप गौतम समेत कई लोगो ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच परिजनों के आंसू पोछे।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker