नव निर्वाचित बलहा विधायक के आश्चासन से वनवासियों में हर्ष

वन ग्राम वासियों की समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करने का किया वादा।

 

एम० रशीद / क़ुतुब अन्सारी

मिहींपुरवा/बहराइच- विधानसभा बलहा के उपचुनाव में निर्वाचित होकर क्षेत्र भ्रमण पर पहुंची विधायक सरोज सोनकर ने वन ग्राम वासियों की समस्याओं पर बेबाकी से अपनी राय रखी उन्होंने वन ग्राम वासियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र की जनता से उनकी सभी समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करा देने का वादा किया ।

विधायक सरोज सोनकर ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान वन ग्राम वासियों की समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करने का किया वादा।
सशस्त्र सीमा बल की 70 वीं वाहिनी कंपनी मुख्यालय निशान गाड़ा में आयोजित एसएसबी के कार्यक्रम में पहुंचे विधायक सरोज सोनकर से जब वन ग्राम वासियों ने अपनी पीड़ा बताते हुए समस्याओं के समाधान की बात कही  तो विधायक ने कहा कि इस संदर्भ में वन मंत्री से बात कर इस प्रकरण की फाइल उनके टेबिल पर पहुंचा भी दी गयी है इसके अलावा वनग्रामवासियों के शौचालय एंव आवास के संदर्भ में सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता की गयी है।  सभी पांचो वनग्रामो को अपने ही कार्यकाल में राजस्व ग्राम का दर्जा दिलाया जायेगा।
विधायक से मिले आश्वासन के बाद से वन ग्रामवासियों में खुशी की लहर है। वर्षो से राजस्व ग्राम की घोषणा का इंतेज़ार कर रहे सभी वनग्रामवासी काफी गदगद हैं ।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker