गाजियाबाद: 4 साल का प्यार फिर दोनों ने रचाई शादी, अब 4 दिन में ही दोनों ने दी जान

गाजियाबाद
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना कविनगर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित जोड़े ने शादी के महज 5 दिन के अंदर ही दोनों ने आत्महत्या कर ली। हालांकि दोनों के आत्महत्या किए जाने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। नवविवाहित युवक ने शादी के महज 4 दिन बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली, इससे परेशान होकर एक दिन बाद ही उसकी पत्नी ने भी पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। 

Loading...

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में प्राइवेट ट्यूशन देने वाले विशाल और नोएडा की आईटी कंपनी के एचआर टीम में काम करने वाली निशा के बीच 4 साल पहले प्यार परवान चढ़ा था। दोनों गाजियाबाद में रहते थे। कुछ दिन पहले दोनों के परिवारों ने विशाल और निशा के रिश्ते को मंजूरी दे दी। इसके बाद दोनों परिवारों की मर्जी से ही 4 दिन पहले 29 जून को दोनों की शादी कर दी गई, लेकिन किसी ने यह सोचा भी नहीं था कि 4 दिन में ही दोनों इस दुनिया को अलविदा कह देंगे।

परिवार के मुताबिक, शादी के 4 दिन बाद ही अगले दिन सुबह विशाल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। बताया जा रहा है कि विशाल ने किसी कारण से आत्महत्या की थी। विशाल का पूरा परिवार उसकी मौत की गुत्थी सुलझाने में ही लगा हुआ था। उधर इसी गम में बीती रात निशा भी पंखे पर झूल गई और जान दे दी। इसके बाद से दोनों ही परिवार गहरे सदमे में चले गए हैं। जिस खूबसूरत जोड़े की 4 दिन पहले शादी हुई थी, वह अब इस दुनिया में नहीं है।

दोनों की इच्छा के अनुसार खुशी -खुशी हुई थी शादी
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए विशाल के भाई प्रमोद ने बताया कि विशाल और निशा की दोस्ती पिछले 4 साल से चली आ रही थी। दोनों ही आपस में बेहद प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों ने उनकी इच्छा को देखते हुए 29 जून को शादी करा दी। शादी से महज 4 दिन बाद ही अचानक विशाल लापता हो गया और सुबह सूचना मिली कि उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है। इस बारे में निशा से भी जानकारी ली गई तो उसने भी बताया कि उससे विशाल की ऐसी कोई बात नहीं हुई है। जो विशाल इस तरह का कदम उठाता।

पुलिस ने कहा, हर ऐंगल से कर रहे मामले की जांच

निशा के भाई ने भी बताया कि उसकी बहन और उसके जीजा की पिछले 4 साल से दोस्ती थी और दोनों की शादी खुशी-खुशी की गई थी। लेकिन किसी को कुछ नहीं पता, अचानक ये सब कैसे हो गया। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना कविनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद असलम का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। इस मामले में किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की कई एंगल से जांच करने में जुटी हुई है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker