जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, इतने लाख लोगों को उपलब्ध कराएंगे खाना

कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रहे हैं। साथ ही सेलिब्रिटी जरूरतमदों की मदद भी कर रहे हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन कोरोना वायरस महामारी के दौरान देशवासियों की मदद करने के लिए आगे आगे हैं। ऋतिक रोशन बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) कर्मियों को मास्क दान करने के बाद जरूरतमंदों के लिए 1.2 लाख भोजन उपलब्ध कराएंगे।

Loading...

कुछ दिन पहले उन्होंने बीएमसी कार्यकर्ताओं और अन्य केयरटेकर के लिए N95 और FFP3 मास्क दान की थी और अब उन्होंने एक एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है, जो जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराएंगे। एनजीओ इस समय महामारी के दौरान पूरे देश में वृद्धाश्रम, दैनिक वेतन भोगी और वंचितों को घर का बना भोजन उपलब्ध कराएगा। एनजीओ ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार को उनके दान के लिए धन्यवाद दिया। एनजीओ अक्षय पात्र फाउंडेशन ने ट्विटर पर लिखा-‘हमें यह साझा करते हुए खुशी हो रही है, हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन द्वारा सशक्त बनाया गया है। हम 1.2 लाख वृद्धाश्रमों के लोगों, दैनिक वेतन भोगी मजदूरों और निम्न आय वर्ग के लोगों को पौष्टिक भोजन प्रदान करेंगे, जब तक कि सामान्य कार्यशैली नियमित रूप से काम नहीं करती है।’

अभिनेता ने कोरोनो वायरस प्रकोप के दौरान एनजीओ के प्रयासों की सराहना करते हुए उनके पोस्ट का जवाब दिया। ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया-‘मैं आपको यह सुनिश्चित करने की शक्ति देता हूं कि हमारे देश में कोई भी भूखा न सोए। आप सभी जमीन पर असली सुपरहीरो हैं। साथ ही ऋतिक ने हैशटैग इंडियाफाइट्सकोरोना और कोविडरिलीफ लगाया।

वहीं लॉकडाउन के बीच बच्चों का ख्याल रखने के लिए ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी उनके घर लौट आई हैं, ताकि उनके बच्चे इस समय अपने माता-पिता से दूर न हों। सुजैन खान और ऋतिक रोशन का 2014 में तलाक हो गया था। तलाक के बावजूद दोनों कपल को अक्सर अपने दो बेटों बेटे ऋहान और ऋदान के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। वहीं अभिनेता ऋतिक फराह खान की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक में दिखाई देंगे। इसके अलावा उन्हें दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘महाभारत’ के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि उन्होंने इसकी घोषणा नहीं की है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker