Huawei Y7p ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ ​हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

जहां टेक जगत में आए दिन नए डिवाइसेज से जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं। वहीं स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने बेहद शांति के साथ अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y7p लॉन्च कर दिया है। मिड-रेंज में लॉन्च किए गए इस फोन में यूजर्स को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। बता दें कि फिलहाल Huawei Y7p को थाईलैंड में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत THB 4,999 यानि ​लगभग 11,500 रुपये है। यह स्मार्टफोन Aurora Blue और Midnight Black दो कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Loading...

Huawei Y7p के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720X1560 पिक्सल है और डिस्प्ले में पंच-होल फीचर की भी सुविधा दी गई है। इसे Hisilicon Kirin 710 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Huawei Y7p में ​सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.8 अर्पचर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल दिया गया है जो कि f/2.4 अर्पचर के साथ आता है। वहीं f/2.4 अर्पचर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर उपलब्ध है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि f/2.0 अर्पचर के साथ आता है। 

Android 9 Pie ओएस पर आधारित Huawei Y7p स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ड्यूल सिम स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटू​थ 5, जीपीएस, एजीपीएस, Glonass और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इस फोन का वजन 176 ग्राम है और इसका साइज 159.81×76.13×8.13mm है। 
Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker