पति करता था दूसरी महिला से बात, पत्नी ने विरोध किया तो जिंदा जला दिया

मंदसौर। भानपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम थगी में चार महीने पहले जलने से हुई महिला की मौत के मामले में भानपुरा पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित दूसरी महिला से फोन पर बात करता था, इस बात से उसकी पत्नी नाराज थी। पत्नी के विरोध करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया तो पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया था।

Loading...

शनिवार को भानपुरा थाना प्रभारी ओमप्रकाश तंतवार ने बताया कि घटना 18 नवंबर की है, जब ग्राम थगी निवासी अंगुरीबाई पति लालचंद मीणा 30 गंभीर रुप से झुलस गई थी। जिसकी जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जांच की तो सामने आया कि उसका पति लालचंद गांधीसागर क्षेत्र के ग्राम की एक महिला से फोन पर बात करता था।

इस बात से उसकी पत्नी अंगूरीबाई नाराज थी, जब अंगूरी ने पति का विरोध कि या तो दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान गुस्साई पत्नी ने खुद पर केरोसिन डाला तो पति ने उसे बचाने की बजाय और उसे जला दिया। घटना में अंगूरी गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ 304 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker