एनसीबी से पूछताछ में पैडलर का दावा-श्रद्धा के लिए 4 बार पहुंचाई थी ड्रग्स, कार में होती थी डिलीवरी

बॉलीवुड में ड्रग्स केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग पैडलर करमजीत से पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के कई बड़े क्लू मिले हैं। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि करमजीत ने पूछताछ में दावा किया है कि उसने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के नाम पर 4 बार अलग-अलग जगहों पर ड्रग्स की सप्लाई की। चारों बार कार में ड्रग्स का पैकेट पहुंचाया गया। हालांकि, यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि कार में ड्रग्स का पैकेट श्रद्धा ने ही रिसीव किया था या उनसे जुड़े किसी और कर्मचारी ने पैकेट लिया था। एनसीबी 26 सितंबर को श्रद्धा से पूछताछ करेगी। बुधवार को उनके घर जाकर एनसीबी के लोगों ने उन्हें समन दिया है।

Loading...

मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) रिया और शोविक चक्रवर्ती समेत 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनसे पूछताछ के बाद करीब 50 से ज्यादा बॉलीवुड, टीवी और फैशन की दुनिया से जुड़े लोग एनसीबी की रडार पर हैं। ड्रग पैडलर करमजीत ने पूछताछ में एनसीबी को कई बड़े क्लू मिले हैं। एनसीबी ने करमजीत को 14 सितंबर को मुंबई से गिरफ्तार किया था। इसकी एक मर्सिडीज कार भी जब्त की थी। इसी कार में यह ड्रग्स लेकर वह चलता था और कस्टमर तक सप्लाई करता था। बॉलीवुड में इसे केजे नाम से जाना जाता है।

कार में होती थी डिलीवरी, 6-7 सेलेब्रिटीज थे क्लाइंट

करमजीत ने यह भी दावा किया कि गाड़ियों में ही ड्रग्स की डिलीवरी होती थी। कई बार पैसे नकद में और कई बार किसी दूसरे के अकाउंट से उसके खाते में ट्रांसफर होते थे। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े 6 से 7 सेलेब्रिटीज क्लाइंट होने का दावा भी किया है। इनमें से कुछ को एनसीबी समन कर चुकी है जबकि कुछ को जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एनसीबी को इस बात के सबूत मिले हैं कि करमजीत ने इन्हें वीड, कोकेन, एमडीएमए और सीबीडी ऑइल सप्लाई किया था।

सारा अली खान को दो बार ड्रग्स कूरियर करने की बात भी कही

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, करमजीत ने यह भी दावा किया है कि सारा अली खान तक दो बार ड्रग्स पहुंचाने के लिए उसने कुरियर का सहारा लिया है। हालांकि, सारा की तरफ से इस बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फिलहाल, करमजीत के बयानों की क्रॉस वेरिफिकेशन के लिए एनसीबी ने सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। वह गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं। जांच एजेंसी को करमजीत ने यह भी बताया कि रिया और सुशांत की मैनेजर जया साहा अक्सर ड्रग्स मंगवाती थी। इससे यह स्पष्ट है कि जया ड्रग्स मंगाकर किसी और को दे रही थीं।

ड्रग्स से जुड़े चैट में भी शामिल थीं श्रद्धा

एनसीबी को एक ग्रुप चैट मिला है। इसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस ग्रुप में श्रद्धा, N-नाम की एक्ट्रेस और जया साहा बात कर रही हैं। हालांकि, ज्यादातर बातचीत N नाम की एक्ट्रेस और जया साहा के बीच ही है। लेकिन, बाद में श्रद्धा भी शामिल हुई हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी 26 सितंबर को होने वाली पूछताछ में श्रद्धा से इस चैट की सत्यता को लेकर भी पूछताछ करेगी।

यह चैट एन नाम के हैं। यह कौन है इसे लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है।

N- तुमने मुझसे वादा किया कि मुझे अच्छा MD (ड्रग्स) बॉम्बे में दोगी और हम साथ में पार्टी करेंगे।

N- जब में दोबारा आऊंगी।

N- मुझे सच मे एक ब्रेक की जरूरत है।

ग्रुप चैट में ज्यादातर बातचीत N और जया के बीच की है।

जया- तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो।

जया- फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है।

यह चैट जया साहा का है।

जया- जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो, मैं नीचे आउंगी और तुम्हें दूंगी।

जया- हेलो…मैं आज सीबीडी ऑइल जिंदल के साथ भेज रही हूं।

इस ग्रुप चैट में श्रद्धा भी हैं। यह नीले रंग का चैट श्रद्धा का बताया जा रहा है।

श्रद्धा-Hey थैंक यू…

जया: जया स्माइल देती है

यह चैट भी श्रद्धा का बताया जा रहा है।

श्रद्धा-अगले चैट में एक ऑडियो सन्देश भेजती है।

श्रद्धा- सुनो, मैं SLB से अब भी मिलना चाहती हूं..।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker