क्रिकेट मैच के दौरान बवाल, नहीं लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, मदरसे के छात्रों के साथ की मारपीट

clash during cricket match in unnao, madrasa student alleges forced to chant jai shree ram

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के उन्नाव से सामने आया है जहाँ बजरंग दल के सदस्यों ने एक मदरसे के कुछ छात्रों के साथ मारपीट की है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रों ने  ‘जय श्री राम’ का नारा न लगाने पर उनके साथ मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वही एफआईआर में ये आरोप लगाया गया है कि यूपी के उन्नाव में मदरसा दार-उल-उलूम फैज-ए-आम से संबंधित 12 से 14 वर्ष की आयु के छात्रों पर कथित तौर पर बजरंग दल के सदस्यों द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) ग्राउंड में ‘जय श्री राम’ का जाप नहीं करने के लिए हमला किया गया। और जमकर मार-पीट की गयी है।

Loading...

मिली जानकारी के मुताबिक  जब छात्र मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे, तभी बजरंग दल से जुड़े कई लोग वहा पहुंचे और उन्हें “जय श्री राम” का नारा लगाने के लिए मजबूर किया। जब बच्चों ने उनकी ये बात मानने से इनकार कर दिया, तो उनके साथ बल्ले और विकेट से मारपीट की गई। रिपोर्टों के अनुसार, एक छात्र को सिर पर गंभीर चोट लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

इस बीच, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच चल रही है। उन्नाव की जामा मस्जिद के इमाम ने हमले के लिए बजरंग दल को दोषी ठहराया है और अब तक तीन आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। उन्नाव के डीएसपी यूसी त्यागी ने कहा, ‘क्रिकेट खेलने के दौरान किसी प्रकार से इन बच्चों के साथ झगड़ा हुआ है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। 3 बच्चों को चोटें आई हैं और उनका मेडिकल कराया गया है।’

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker