JOKES : बिना कपड़े पहने मेहमानों के सामने आ गई पत्नी तो बोले सरदार जी- ये क्या हाल..

हंसने-हंसाने का मामला तो कुछ ऐसा है कि इसे जितना भी किया जाए यह कम ही लगता है। कारण कि हंसने के केवल फायदे ही फायदे हैं। वैसे भी खुशियां बांटने से भी किसी का नुकसान हुआ है भला, जो किसी को सुनने को मिले। बहरहाल, बावजूद इसके कई लोग हैं जो अधिकांश समय बिना हंसी-मजाक के बिता देते हैं। पता नहीं कैसे-कैसे लोग होते हैं यार। मतलब हंसे बिना कोई कैसे रह सकता है। वो कहते हैं ना…’laughter is a best medicine’ हमेशा हंसते रहना बहुत जरूरी हो गया है। ये चुटकुले पढ़ने के बाद आपका मूड एकदम चकाचक हो जाएगा।

गार्डन में एक लड़का लड़की हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे, तभी एक बुजुर्ग आदमी वहां आ जाता है, और कहता है, बेटा क्या यही हमारी संस्कृति है,
लड़का- नहीं अंकल ये तो जागृति है आप किसी और पेड़ के नीचे जाकर देखो..

Loading...

बहू- सासू मां, मेरी आपके बेटे से लड़ाई हो गई, सास- कोई बात नहीं बहू, पति- पत्नी में लड़ाई तो होती ही रहती है बहू- वो सब तो ठीक है मां जी, अब ये बताओ लाश कहां ठिकाने लगानी है.

प्रेमिका : मैं तो मानती हूं कि शादी एक लॉटरी है?
प्रेमी : पर मैं यह नहीं मानता।
प्रेमिका : क्यों?
प्रेमी : क्योंकि लॉटरी में दोबारा किस्मत आजमाने का मौका मिलता है।

संता मंदिर के बाहर बैठा बहुत देर से रो रहा था
बंता–भाई क्या परेशानी है मुझे बताओ?,संता – जो मेरी एक इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रुपया दूंगा,बंता– ओ तेरी जल्दी बता अपनी एक इच्छा.
संता – मुझे 2 लाख रुपये चाहिए…

एक लड़के ने सिनेमाहॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को किसी दूसरे लड़के के साथ देख लिया
लड़का–दो बॉयफ्रेंड बनाने जरुरी थे क्या?,लड़की–अरे बाबू मेरी मजबूरी थी,लड़का–ऐसी क्या मजबूरी थी,लड़की – मैं नहीं चाहती कि इतनी महंगाई में
मेरा सारा खर्चा तुम्हीं को झेलना पड़े…

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker