नेपोटिज्म को लेकर कंगना का तापसी पन्नू पर फूटा गुस्सा, कहा-‘ तुम्हें शर्म आनी चाहिए..’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। कई बॉलीवुड सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाई है। जिनमें बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल है। कंगना ने सुशांत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड के कुछ लोग और स्टारकिड्स को आड़े हाथों लिया था। अब नेपोटिज्म को लेकर कंगना का गुस्सा एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) पर फूटा है। 

Loading...

कंगना और तापसी के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है। कंगना ने नेपोटिज्म को लेकर तापसी पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें बस मूवी माफिया की किताब में अच्छा बना रहना है। कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं। ये लोग महिलाओं को प्रताड़ित भी करते हैं। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी। तुम कंगना के स्ट्रगल का फायदा उठाकर उसके खिलाफ खड़ी हो। 

कुछ दिन पहले तापसी ने कंगना का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था। तापसी ने लिखा था कि, ‘मैंने अपनी जिंदगी में कई चीजें सीखी हैं। कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है। इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं। वहीं तापसी अपने इस ट्वीट के साथ कई कोट भी शेयर किए थे। जिनमें उन्होंने लोगों पर नकारात्मकता फ़ैलाने को लेकर टॉन्ट मारा था।

कंगना और तापसी की कभी भी आपस में बनी नहीं है। कंगना की बहन रंगोली ने कई मौकों पर तापसी को आड़े हांथों ले चुकी हैं। ऐसे में नेपोटिज्म को लेकर कंगना द्वारा तापसी को खरी -खोटी सुनाना कोई नई बात नहीं है। 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker