कानपुर : छठ पूजा पर बार बालाओं का अश्लील डांस, वर्दीवालो के सामने लगाए ठुमके, देखे VIDEO

कानपुर  । देश में धर्म और आस्था के नाम पर अश्लीलता परोसना कोई नहीं बात नहीं है और अक्सर ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। रविवार को भी कानपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि छठ पूजा के अवसर पर हो रहे कार्यक्रम में खाकी के सामने बार बालाओं के ठुमके लग रहे हैं। पुलिस की हो रही भद्द को देखते हुए सीओ ने मामले का संज्ञान लिया है।

Loading...

छठ पूजा पर कानपुर में इन दिनों तमाम संगठन जागरण करा रहे हैं और उनमें भीड़ को देखते हुए बार बालाओं का भी प्रदर्शन हो रहा है। शुक्रवार और शनिवार की रात क्रमशः पनकी नहर के पास और कल्याणपुर के आवास विकास में हुए जागरण कार्यक्रम में भगवान की आड़ में बार बालाओं ने अश्लीलता परोसी। आवास विकास में तो भारी मात्रा में पुलिस भी खड़ी रही और बार बालाएं ठुमकों के जरिये लोगों का मनोरंजन करती रहीं जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया।

kanpur 2

रविवार को वीडियो वायरल हो गया और उसमें साफ देखा जा रहा है कि धार्मिक कार्यक्रम में जब बार बालाएं अश्लीलता परोस रही थी उस दौरान खाकी भी मशगूल थी। वायरल हो रहे वीडियो का सीओ अजय कुमार ने खुद संज्ञान में लेकर जांच शुरु कर दी। सीओ ने बताया कि दो वीडियो सामने आये हैं जिनमें पुलिस मौजूद हैं और यह देखा जा रहा है कि यह वीडियो सर्किल क्षेत्र के हैं या नहीं, या पुराने तो नहीं है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker