UP में बड़ा हादसा: शव लेकर जा रही एंबुलेंस कंटेनर से पीछे से टकराई, पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में मंगलवार सुबह भीषण हादसा हुआ। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग की है। एंबुलेंस पश्चिम बंगाल से शव लेकर राजस्थान जा रही थी। इसी दौरान वह हादसे की शिकार हो गई। मृतकों में एंबुलेंस का ड्राइवर, उसका साथी और शव के साथ मौजूद तीन अन्य लोग शामिल हैं। हादसे का कारण एंबुलेंस चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

आसनसोल से शव लेकर आ रहे थे लोग

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी विपिन पाल सिंह (30 साल) पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कोल इंडिया में नौकरी करता था। वहां उसकी मौत हो गई थी। मौत की जानकारी होने पर उनके सगे बड़े भाई नवनीत सिंह अपने दिल्ली के दो मित्रों के साथ आसनसोल से प्राइवेट एंबुलेंस पर भाई के शव को लेकर अपने घर चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। एंबुलेंस में ड्राइवर राकेश और एक अन्य भी था।

सुबह करीब 6:30 बजे एंबुलेंस जैसे ही भदोही जिले में माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची, वहां हाइवे के किनारे खड़े एक कंटेनर से टकरा गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एंबुलेंस का अगला हिस्सा कंटेनर के पिछले हिस्से में बुरी तरह घुस गया था। मौके पर पहुंची पुलिस और NHAI की टीम ने क्रेन की मदद से एंबुलेंस को खींचकर बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Back to top button
E-Paper