MP की सिंगर बोली- विधायक खुद भी न्यूड होते थे और वीडियो कॉल पर मुझसे भी न्यूड होने की जिद करते ..!

देश की डोर जिन हाथों में है वही देश को कलंकित करने में जरा भी नहीं सोचते हैं. जिन नेताओं को वोट देकर गद्दी पर बैठाते हैं, वहीं नेता पावर का गलत इस्तेमाल करके अपनी मनमानी करते हैं और बहूं-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करते हैं. भदोही के ज्ञानपुर से एमएलए विजय मिश्रा अभी जेल में बंद हैं. इस बीच विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने मीडिया से बातचीत में कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने प्रयागराज और वाराणसी में भी उसके साथ रेप किया था. वाराणसी की इस सिंगर ने विधायक विजय मिश्रा पर रेप का मुकदमा भी दर्ज कराया था.

‘खुद न्यूड होते थे और मुझे भी कहते थे’

Loading...

बता दें, भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि साल 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. लड़की के मुताबिक साल 2014 में विजय मिश्रा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहली बार उसका शारीरिक शोषण हुआ. जब वह स्टेज पर जाने से पूर्व अंदर कपड़े बदल रही थी, उसी समय विधायक कमरे में घुस गए और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया. कमरे में रखे असलहों का धौंस दिखाकर धमकी दी कि मुंह खोला तो अंजाम बुरा होगा.

इसके बाद वो फोन पर अश्लील बातें करता और उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होने की जिद करते थे. ऐसा नहीं करने पर वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते थे. इस दौरान विधायक विजय मिश्र खुद भी न्यूड होते थे और वीडियो कॉल पर पीड़िता से भी न्यूड होने की जिद करते थे.

कई लड़कियों को बनाया शिकार

पीड़िता ने आगे कहा कि उसके जैसी और भी कई लड़कियों को एमएलए ने हैवानियत का शिकार बनाया है, लेकिन उनके रुतबे के कारण कोई भी सामने आकर उनकी शिकायत नहीं करता. पीड़िता का कहना है कि मैं भी इसी डर से इतने दिनों तक चुप रही लेकिन जब आज वह जेल चले गए तो मैंने हिम्मत जुटाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पीड़िता ने कहा कि सभी लड़कियों को आवाज उठानी चाहिए. ऐसे राक्षस और महिषासुर का नाश होना चाहिए.

प्रयागराज-वाराणसी में भी रेप करने का लगाया आरोप

साथ ही उन्होंने कहा, कि भदोही के अलावा प्रयागराज और वाराणसी के एक होटल में विजय मिश्रा ने बलात्कार किया था. पीड़िता ने बताया कि जब वह विजय मिश्रा का फोन नहीं उठाती थी तो विधायक के लोग मेरे घर आ जाते थे.

एमपी से किया था गिरफ्तार

बता दें कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पहले से ही प्रशासन की नजरों में है. रेप का केस दर्ज होने से पहले विधायक के खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं. इस साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तारी किया गया था.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker