मुंबई पुलिस कमिश्नर का खुलासा- मौत से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत ने सर्च किया था ‘पेनलेस डेथ’

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं, जिसके बारे में सुनकर और जानकर हर दिल हैरान है। इस वक्त सुशांत केस में जांच को लेकर बिहार पुलिस भी शामिल हो गई है। मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच को लेकर मीडिया को बयान दिया है। उन्होंने इसे लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और बताया कि मौत से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत ने ‘पेनलेस डेथ’ यानी बिना दर्द की मौत के बारे में गूगल पर जानने की कोशिश की थी।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि पुलिस ने इस रिपोर्ट्स से इन्कार किया है कि सुशांत की मौत से पहले वाली रात उनके घर कोई पार्टी हुई थी। इसके अलावा पुलिस के लड़ाई-झगड़े की बात को गलत कहा गया है और बताया है कि इस केस में अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। इसी कॉन्फ्रेंस में कमिश्नर ने यह भी बताया है कि सुशांत ने मौत से पहले जितनी चीजें गूगल पर सर्च की उनमें से एक ‘painless death’ भी था।

पुलिस ने सुशांत के लौपटॉप और फोन से जानकारियां निकाल ली हैं, जिसमें ऐक्टर का वह मेसेज भी है, जिसमें उन्होंने अपने वकील से यह पूछा है कि- दिशा सालियन कौन हैं, पता लगाइए।

बताया जा रहा है कि ऐक्टर सिलेब्रिटी मैनेजर दिशा की खुदकुशी के बाद से वह काफी परेशान चल रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा सुशांत की एक्स मैनेजर रह चुकी हैं और बिहार पुलिस में उनके मौत को लेकर फॉर्मल जांच करेगी।

Loading...

बता दें कि मुंबई पुलिस को सुशांत के अकाउंट से खर्च हुए 13-14 करोड़ रुपये का पता नहीं लग पाया है। पुलिस को अब तक इस बात के भी सबूत नहीं मिले कि सुशांत के अकाउंट से रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए थे। इस मामले की जांच अब भी चल रही है कि फंड्स से कोई और कनेक्शन तो नहीं।

पिछले सप्ताह सुशांत के सीए ने इस रिपोर्ट से इनकार किया था कि कथित तौर पर 15 करोड़ रुपए सुशांत के अकाउंट से रिया के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने एफआईआर में पैसे ट्रांसफर करने को लेकर भी शिकायत दर्ज करवाई है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker