इन सितारों की शादी का किसी को पता न चला, जॉन अब्राहम ने तो सबको दिया था शॉक !

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां शादी हो जाने के बाद अभिनेता अभिनेत्रियों की वैल्यू घट जाती है, इसलिए कई बार ऐसा देखा गया है कि कई सितारों ने चुप चाप शादी कर ली और किसी को कानों कान खबर नहीं होने दी। आइये जानते हैं ऐसे सितारों के बारे में :

जूही चावला -जय मेहता 

जूही अपने समय की बहुत मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं , बहुत समय तक वो मीडिया और आम जनता के सामने ये कहती रही कि जय मेहता और वो बहुत अच्छे दोस्त हैं। काफी समय बाद ये भेद खुला की दोनों गुप चुप शादी कर चुके हैं और पति पत्नी बन चुके हैं।

दिव्या भारती – साजिद नाडियाडवाला 

दिव्या भारती सिर्फ १९ साल की उम्र में ही दुनिया छोड़ कर चली गयीं थीं पर उससे पहले वो अपने कुछ दोस्तों की साक्षी में साजिद नाडियाडवाला के साथ विवाह कर चुकी थीं। उनकी शादी के बारे में सिर्फ साजिद और उनके करीबी दोस्तों को ही पता था।

जॉन अब्राहम – प्रिया रुंचाल 

जॉन और बिपाशा बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक थे। दोनों करीब ८ साल तक लिव इन में भी रहे , पर बाद में इनके रिश्ते में दरार आ गयी और ये अलग हो गए। बिपाशा से रिश्ता टूटने के बाद जॉन अब्राहम ने बैंकर प्रिया रुंचाल से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली और ये बात ज़्यादातर लोगों को पता भी नहीं चली। अभी भी प्रिया और जॉन मीडिया से दूर ही रहते हैं।

विनोद मेहरा – रेखा 

रेखा अपने समय की बहुत ही शानदार नायिका रही हैं, पर ये भी सच है कि रेखा के कई प्रेम सम्बन्ध रहे हैं। इनमें से विनोद मेहरा के साथ उनका प्रेम सम्बन्ध काफी चर्चित हुआ था। असल में विनोद मेहरा की माँ रेखा को बिलकुल पसंद नहीं करती थीं। ऐसे में विनोद ने रेखा से छुप कर शादी कर ली। जब शादी के बाद वो अपनी दुल्हन रेखा को अपनी माँ के पास लेकर गए तो माँ ने उन्हें बहू मानने से साफ़ इंकार कर दिया। कुछ समय तक दोनों पति पत्नी बन के रहे पर आखिरकार माँ की अनिच्छा के कारण ये शादी टूट गयी।

Back to top button
E-Paper