निजी तस्वीरें लीक करने की धमकी देते थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, मॉडल ने खोल कर रख दी पोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लेग स्पिन गेंदबाज (Shadab Khan) पर दुबई की एक लड़की अशरीना सफिया ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शादाब खान उनकी न्यूड तस्वीरें लीक कर देने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शादाब के साथ की गई कुछ चैट्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Loading...

सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द

अशरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शादाब के साथ कुछ तस्वीरें, एक वीडियो और एक लंबी तहरीर जारी की है। उन्होंने इस तहरीर में बताया है कि शादाब खान ने किस तरह उनसे मिले और जब उन्होंने शादाब से अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारने के लिए कहा तो वह उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने इस रिश्ते को सार्वजनिक किया तो वह अशरीना की न्यूड तस्वीरें और वीडियोज को वायरल कर देंगे।

 

https://www.instagram.com/p/BrfmgbrBL_D/?utm_source=ig_embed

बताया कई देशों में शादाब के साथ गईं

अशरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उनके और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब को लेकर बहुत सारी बातें हो रही है। यह उन्हें और उनके परिवार को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह और शादाब मार्च 2019 से रिश्ते में हैं और आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान उन दोनों ने लंदन में कई अंतरंग पल जिएं। उन्होंने आगे लिखा है कि उन्होंने शादाब के साथ अलग-अलग कई देश गुआना, बांग्लादेश और दुबई आदि में उनके साथ समय गुजारा। इस पोस्ट में उन्होंने ऑनलाइन चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। इसके साथ एक वीडियो और दो तस्वीरें भी शादाब खान की हैं।

 

https://www.instagram.com/p/B8WuJ3aHqBn/?utm_source=ig_embed

पाक पत्रकार ने भी माना कि दोनों थे रिलेशनशिप में

एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी माना दोनों रिलेशनशिप में थे। बता दें कि शादाब पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जो इस तरह के स्कैंडल में फंसे हैं। इससे कुछ महीने पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक पर भी कुछ इसी तरह के आरोप लगे थे। इमाम की लड़कियों के साथ की गई चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन पर आरोप था कि वह एक साथ कई लड़कियों को धोखा दे रहे थे। अब ताजा मामले में शादाब खान पर कुछ इसी तरह का आरोप लगा है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker