रेनो इंडिया ने अगस्त में 41 प्रतिशत की वृद्धि के साथ अपनी स्थिति की मजबूत

अगस्त, 2020 में 8060 यूनिट्स की बिक्री के साथ रेनो इंडिया ने पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले 41 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। रेनो की वृद्धि की कार्ययोजना में सहायक रहे तत्वों के बारे में थॉमस डुब्रुयेल, वाईस प्रेसिडेंट, सेल्स एवं मार्केटिंग, रेनो इंडिया ने कहा, ‘‘ट्राईबर के लिए हमें अच्छी मांग मिल रही है। क्विड रेंज में नए लॉन्च किए गए वर्ज़ंन्स को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। डस्टर के हाल ही में प्रस्तुत किए गए पेट्रोल टर्बो 1.3 एमटी एवं सीवीटी वर्ज़ंन्स को मिली प्रतिक्रिया भी उत्साहजनक है। हमने हाल ही में देश में 17 नए सेल्स एवं सर्विस टचप्वाईंट्स शुरू कर अपनी डीलरशिप की पहुंच का विस्तार किया है, ताकि मौजूदा एवं नए बाजारों में ब्रांड की वृद्धि हो सके। नई डीलरशिप्स के उद्घाटन के साथ रेनो का नेटवर्क भारत में 390 से ज्यादा सेल्स एवं 470 से ज्यादा सर्विस टचप्वाईंट्स तक फैल गया है।’’

Loading...

ट्राईबर ने अगस्त, 2020 में एक साल पूरा किया। इसे मैन्युअल एवं नए लॉन्च किए गए एएमटी वर्ज़ंन्स के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। एएमटी वर्ज़ंन्स ने इस श्रृंखला को और ज्यादा आकर्षक बना दिया है। क्विड के नए वर्ज़ंन्स द्वारा यह श्रृंखला भी ज्यादा किफायती एवं आकर्षक बन गई है। विश्वस्तरीय गुणों के कारण ये वाहन अपने सेगमेंट में काफी मजबूत स्थिति में हैं। नए 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल विकल्प के साथ डस्टर अपने सेगमेंट की सबसे शक्तिशाली एसयूवी बन गई है। इसका मूल्य प्रतिस्पर्धा में सबसे कम है और उत्पाद में संपूर्ण परफॉर्मेंस प्रदान करने वाले गुण हैं।

रेनो को क्विड एवं ट्राईबर में एएमटी तथा डस्टर टर्बो में सीवीटी टेक्नॉलॉजी के विकल्पों के साथ इस श्रृंखला में ऑटोमैटिक वर्ज़ंन्स की बढ़ती मांग से भी मदद मिल रही है। ग्रामीण बाजारों में रेनो की मांग बढ़ रही है तथा लोग रेनो के वाहन पसंद कर रहे हैं, जो इस ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। रेनो के सेल्स वॉल्यूम में ग्रामीण हिस्सों में की गई सेल्स का योगदान लगभग 25 प्रतिशत है।

इसके साथ ही रेनो निरंतर अपने नेटवर्क पार्टनर्स के साथ संलग्न हो, ऐसी कार्ययोजनाएं तैयार कर उनका क्रियान्वयन करता है, जिनसे बाजार में वॉल्यूम्स बढ़ाने में मदद मिले। रेनो ने उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय व आकर्षक ऑफर, जैसे नई रेनो बुक करने पर ‘पहले चार माह तक नो ईएमआई’ और चुनिंदा बाजारों में स्पेशल फेस्टिव ऑफर प्रस्तुत किए हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker