चर्चित डबल मर्डर का खुलासा,पिता ही निकला अपनी बेटी और प्रेमी का हत्यारा

पुत्री का कोर्ट मैरिज करना पिता को गुजरा था नागवार, पहले पुत्री और बाद में उसके प्रेमी को मारी थी गोली

गाजीपुर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के एक पिता ने। पुत्री के साथ कोर्ट मैरिज करने वाले सिपाही के साथ ही अपनी पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पांचों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने अभियुक्त को मीडिया के समझ पेश करते हुए डबल मर्डर मामले का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में 22 फरवरी की सुबह सड़क के किनारे क्षेत्र के बभनौली कलां गांव निवासी अमेठी जिले के गौरीगंज थाना में सिपाही के पद पर तैनात अजय यादव को घायलावस्था में देखा गया था। उसके सिर में गोली लगी थी। उसके एक हाथ में पिस्टल था और दूसरा पिस्टल उसके पैर के पास पड़ा था। मृतक के पैर में चप्पल नहीं था। बाद में घायल सिपाही की मौत हो गई थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी। इस घटना के दूसरे दिन इसी गांव से सटे इचवल गांव निवासी राजेश सिंह के मकान के पीछे खेत में एक युवती का शव मिला था, जिसे गोली मारी गई थी।

शव के पास से मृतक सिपाही अजय यादव का चप्पल भी बरामद हुआ था। शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई थी। इसी क्रम में मृत युवती के पिता राजेश सिंह, अंकित सिंह उर्फ सोनू, दीपक सिंह, अवधरवाज सिंह राजेश सिंह की पत्नी नीलम सिंह को गिरफ्तार किया गया। दो पिस्टल, एक कारतूस, एक जोड़ी चप्पल, मृतक और मृतका का मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद किया। पिता राजेश सिंह से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसे डबल मर्डर का राज खोला। उसने पुलिस को बताया कि करीब एक माह पहले की बात है कि मुझे मेरी पत्नी नीलम सिंह और लड़के दीपक सिंह से पता चला कि मेरी लड़की सानिया सिंह और बभनौली निवासी अजय यादव के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है।

Back to top button
E-Paper