बोलेरो को बचाने के चक्कर में बालू से लदी ट्रक पलटी दो की मौत दो गंभीर रूप से घायल

मड़ियाहूं (जौनपुर ). स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के उन्चनी कला नंदगंज तिराहे पर बालू से लदी ट्रक पलटने से ट्रक के नीचे दबकर चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां उपचार के दौरान 2 की मौत हो गई ।
बताया जाता है कि मंगलवार को सुबह लगभग 8:30 बजे गुतवन गांव निवासी निखिल कनौजिया 18 वर्ष अपनी शिक्षिका भाभी को बाइक से लेकर जौनपुर जा रहा था ।वह जैसे ही मड़ियाहूं जौनपुर मार्ग पर उन्चनीकला नंदगंज तिराहे पर पहुंचा था कि बालू से लदी ट्रक मिर्जापुर से जौनपुर की ओर जा रही थी ।सामने से आ रही बोलेरो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई ।

जिससे निखिल व उसकी भाभी सरिता व बरसठी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गहलाई निवासी शिवलाल दुबे ट्रक के नीचे दब कर गंभीर रूप से घायल हो गए ।

चालक गजोधर भी गंभीर रूप से घायल हो गया ।मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया ।

जहां पर गुतवन निवासी निखिल कनौजिया व जगदीशपुर गांव निवासी शिवलाल दुबे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षिका सरिता को बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ,क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं ,उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं संजय कुमार मिश्रा प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गए है।

Back to top button
E-Paper