SBI Card-Paytm के नए क्रेडिट कार्ड से ग्राहकों को होंगे ढेरों फायदे, मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं

SBI Cards और Paytm ने मिलकर नया Credit कार्ड लॉन्‍च किया है. यह कार्ड कॉन्‍टेक्‍टलेस है. कंपनी के मुताबिक उसने दो तरह के कार्ड ‘Paytm SBI कार्ड’ और ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड सेलेक्ट’ पेश किए हैं. ये दोनों कार्ड Visa मंच पर काम करते हैं.
 
SBI के मुताबिक कस्‍टमर को इस कार्ड से खरीदारी पर 5% कैशबैक मिलेगा. साथ ही मूवी टिकट खरीदने, Paytm Mall से गैजेट लेने, ट्रैवेल टिकट और दूसरे पेमेंट पर 2% कैशबैक मिलेगा.

Paytm SBI Card SELECT पर दूसरे बेनिफिट
Complimentary Paytm First Membership और 750 रुपए कैशबैक
Paytm App खर्च पर 5% कैशबैक
6000 रुपए तक गिफ्ट वाउचर
2 लाख रुपए का साइबर फ्रॉड इंश्‍योरेंस कवर
Fuel surcharge पर 1% वेवर

Loading...

Paytm SBI Card पर बेनिफिट
Complimentary Paytm First Membership
Paytm app पर खर्च पर 3% Cashback
फ्यूल सरचार्ज वेवर 1% का

SBI कार्ड ने इसे कंपनी की ग्राहकों को अलग-अलग तरह के उत्पाद पेश करने की नीति के अनुरूप बताया, ताकि उन्हें उनकी खर्च की जरूरतों के मुताबिक ज्‍यादा कीमत के उत्पाद मिल सकें और उन्हें डिजिटल पेमेंट के लिए प्रेरित किया जा सके.

कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी से नए क्रेडिट कार्डधारक डिजिटल इकोनॉमी में शामिल होंगे. इन कार्ड का इस्‍तेमाल Paytm सिस्‍टम में किया जा सकेगा. यह कार्ड NFC प्रौद्योगिकी से लैस होंगे जो ग्राहकों को संपर्करहित पेमेंट की सुविधा देगा.

कंपनी के MD अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि देश में क्रेडिट कार्ड उद्योग का अभी बहुत विस्‍तार नहीं हुआ है. साथ ही मौजूदा वक्त डिजिटल पेमेंट को लेकर लोगों का रुझान भी बढ़ा है. ऐसे में Paytm के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी क्रेडिट कार्ड को सबके लिए उपलब्‍ध कराएगी.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker