जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, लश्कर के दो आतंकी ढेर

Loading...

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और बारूद बरामद हुए है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

अनंतनाग के सिरहामा में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हुई थी। इन दिनों जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इससे पहले गुरुवार को अवंतीपोरा में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

सीआरपीएफ एक जवान हुआ था शहीद
वहीं बडगाम में बीडीसी चेयरमैन की हत्या के बाद गुरुवार सुबह सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला हुआ था। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ के एएसआई नरेश उमराव शहीद हो गए थे।

नागपुर में हुआ अंतिम संस्कार
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक नरेश उमराव को गोली मार दी गई थी। अस्पताल में इलाज के वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया था। आज नागपुर में उनके आवास पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

.

बीडीसी चेयरमैन की हत्या
जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकियों ने एक बीडीसी सदस्य की घर के बाहर हत्या कर दी है। बीडीसी सदस्य कई दिनों बाद वापस घर आया था। इन दिनों वह सुरक्षा के बीच श्रीनगर में रह रहा था।

घर के पास मारी गई गोली
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बडगाम जिले के खाग खंड के बीडीसी अध्यक्ष भूपिंदर सिंह को उनके पैतृक गांव दलवाश में आतंकवादियों ने रात करीब पौने आठ बजे गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह की सुरक्षा में दो सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker