UP: करोड़पति उम्मीदवार बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी का ये रूप आपने नहीं देखा होगा…

यूपी की 7 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, ऐसे में जनता से वोट पाने के लिए नेता लोग अपनी-अपनी तरह से जुगत लगा रहे हैं । जौनपुर की मल्हनी विधानसभा सीट से आई तस्‍वीरें तो बेहद मजेदार है, यहां से निर्दलीय प्रत्‍याशी हैं धनंजय सिंह, जिनके लिए वोट उनकी पत्‍नी मांग रही हैं । पति के लिए चुनाव प्रचार करने की जिम्‍मेदारी वो बखूबी निभा रही हैं । आगे देखिए करोड़पति उम्‍मीदवार की पत्‍नी वोट मांगने के लिए क्‍या – क्‍या करती नजर आई हैं ।

Loading...

वोट के लिए कुछ भी करेंगे
अपने पति के लिए वोट मांग रहीं श्रीकला सिंह इन दिनों चुनाव क्षेत्र में घूम रही हैं । पूरी कोशि कर रही हैं जनता से जुड़ने की । इसीलिए उन्‍हें प्रचार के दौरान कभी चूल्हे पर रोटी बनाते देखा जा रहा है तो कभी गाय को दुहते हुए । तेलंगाना मूल की श्रीकला सिंह करोड़पति हैं और बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी हैं । उनका शादी से पहले का नाम किसारा श्री कला रेड्डी है । वोट मांगने पहुंची श्रीकला ने पाक कला से लेकर पशु पालन तक के गुर सीखे और दिखाए भी ।

चूल्‍हे पर पकाया खाना, दूध दुहा
मल्हनी विधानसभा के एक गांव शेरवा में पति के लिए वोट मांगने पहुंचीं श्रीकला सिंह ने चूल्हे पर रोटियां बनाई । गाया का दूध भी निकाला । पति के चुनाव प्रचार के दौरान वो बभौरी गांव पहुंची तो एक तबेले में गाय का दूध निकालने की कोशिश भी की । दूध निकला कि नहीं ये पता नहीं लेकिन तस्‍वीर जरूर खिंच गई । इसके अलावा उन्‍होंने सिर पर सूखी लकडि़यां भी ढोईं ।

खेतों में बिताया समय
मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के गांव रंजीतपुर में वो खेतों से गुजरीं । एक किसान से धान का बोझा मांगा और सर पर उठा लिया । उन्‍होंने कुद्दुपुर और शीहीपुर गांव में खेती को करीब से देखा । आपको बता दें कि किसारा श्रीकला रेड्डी उर्फ श्रीकला सिंह बाहुबली धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी हैं । 3 साल पहले ही उनकी शादी नेता जी से हुई है । चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में श्रीकला ने खुद की 23 करोड़ की संपत्ति घोषित कर रखी है ।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker