VIDEO : भाजपा विधायक ने बोले भड़काऊ बोल- अपने ही मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को बताया पाकिस्तान

देश के अधिकांश भू भाग में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का राष्टï्रवाद एवं हिंदुत्व प्रेम परवान चढ़ता जा रहा है। इसका असर यूपी में ११ विधानसभा क्षेत्रों के उप चुनाव में भी दिखने लगा है। इसे लेकर समूचे विपक्ष में खलबली मची हुई है। भाजपा के माइक्रोप्लान के आगे विपक्षी दल अपनी इज्जत बचाने की जंद्दोजहद करता दिख रहा है। वहीं विपक्षी दलों में बीच भाजपा का मुख्य प्रतिद्वंदी बनने की होड़ मची हुई है।
महाराष्टï्र एवं हरियाणा के साथ ही यूपी की ११ विधानसभा क्षेत्रों  में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। सभी दलों ने रणबाकुंरे भी मैदान में ताल ठोंक रहे  हैं। वही इस सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोल जारी है। ताजा मामला उत्तराखंड का है। जहां बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने विवादित बयान दिया है।

Loading...

बता दे उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेश मुस्लिम बहुल इलाके की तुलना पाकिस्तान से करते हुए टोटल पाकिस्तान बताया है। भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में  विडियो में सुरेश राठौर अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम की तारीफ कर रहे थे। बता दे वही इस बयान पर भाजपा विधायक को ट्रोल किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दे भाजपा विधायक एक सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने बचे हुए 48 फीसदी वोटों की वजह से चुनाव जीता है।’

जानकारी के लिए बताते चले आपको बता दें कि ज्वालापुर विधानसभा सीट हरिद्वार जिले में पड़ती है। यहां मुस्लिम मतदाताओं की संख्या काफी ज्यादा है। उन्होंने कहा, ‘हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण अच्छे से हो और गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाए।’ गौरतलब है कि 2012 से ही यह सीट बीजेपी के खाते में है। वहीं विधायक के इस बयान को सुन सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने उत्तराखंड में पाकिस्तान बनाने को लेकर विधायक के बयान की तीखी आलोचना की है।

‘हमारी राजनीति केवल 48% वोटों पर आधारित’
बीजेपी विधायक ने कहा, ‘हमारी राजनीति केवल 48 फीसदी वोटों पर आधारित है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या क्वॉलिटी से समझौता नहीं किया जाएगा।’ बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से बीजेपी के पास है।

देखे ये VIDEO

https://www.facebook.com/101208551279870/videos/538756213594771/

 

 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker