जब बीच हवा में सफ़र कर रही महिला यात्री हुई बाथरूम में लॉक, VIDEO में देखे फिर क्या हुआ….

बीच रास्ते में रोककर निकाला गया

 

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

बता दे ये हैरान कर देने वाला मामला यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट 1554 का है जो वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रैंसिस्को को जा रही थी, इस फ्लाइट में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों की सांसे थाम गयी,. जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट 1554 जो वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रैंसिस्को को जा रही थी, उसके बाथरूम में एक महिला यात्री फंस गई।जिसे बड़ी मुश्किलों के साथ बाहर निकाला गया. वही इस मामले में कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि बाथरूम का दरवाजा सही तरीके से काम नहीं कर रहा था. जिसके कारण महिला यात्री उसमें फंस गई. डेनिवर में लैंडिंग के बाद यात्री को विमान के बाथरुम से सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला गया.

कंपनी ने मांगी माफी

महिला यात्री से कंपनी ने मांगी माफी

जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने पूरे घटनाक्रम के लिए विमान में सवार यात्रियों से माफी भी मांगी है. एयरलाइन के जारी बयान में कहा, “यात्री को लैंडिंग के बाद सुरक्षित रूप से निकाल दिया गया था, और यात्रियों ने अपनी यात्रा जारी रखी. हम सभी ने अनजाने में हुई समस्या के लिए यात्री से माफी मांगी है. यह वीडियो ट्विटर पर टेलर किम्बर द्वारा शेयर किया गया है. टेलर किम्बर, एक ट्विटर उपयोगकर्ता, ने एक वीडियो साझा किया जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ तकनीशियन दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है कि विमान के बाथरूम में अंदर फंसी महिला यात्री को लोग साहस बंधा रहे हैं. एक तकनीशियन महिला से कहा रहा है कि “हम इस समय केवल दरवाजा खोलने पर काम कर रहे हैं, मैडम. हम आपको जल्द ही बाहर निकाल देंगे, ठीक है?”.

विमान में घटना होने के कारण इसे बीच रास्ते में उतारा गया, जिसके कारण गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो गई। वैसे विमान को सैंन फ्रैंसिस्को रात को साढ़े आठ बजे पहुंचना था. लेकिन इन सारे घटनाक्रमों के चलते विमान सैन फ्रैंसिस्को रात को 11 बजे पहुंचा.

 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker