अंधविश्वास : पेट में थी गड़बड़ी, लेकिन भूतप्रेत की बाधा बताकर तांत्रिक ने महिला के साथ किया ये घिनौना काम..

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक तांत्रिक द्वारा इलाज के नाम पर महिला को यातनाएं देने का वीडियो सामने आया है। मामला थाना मलपुरा क्षेत्र में मिढ़ाकुर कस्बे का बताया जा रहा है। दरअसल, कोरोनाकाल में महिला तबियत खराब हुई तो उसे डॉक्टर के पास ले जान के बजाय घर वाले तांत्रिक के पास ले गए। जहां तांत्रिक ने भूतप्रेत बाधा बताकर महिला की बाल पकड़कर पिटाई की। उसके बाल पकड़कर घसीटे और जमीन पर पटक दिया। चाकू से भी शरीर पर ताबड़तोड़ कई हमले के किए। इस मामले में महिला के भाई ने तांत्रिक समेत चार लोगों पर केस दर्ज कराया है। 

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना निवासी सतीश की शादी मथुरा निवासी सीमा के साथ हुई थी। डेढ़ माह पूर्व सतीश की तबियत खराब होने पर उसे साला दिनेश आगरा के धनौली इलाज के लिए लाया था। इसी दौरान सीमा की तबियत भी खराब हुई और उसे तेज बुखार खांसी आने लगे। उस समय उसका भाई दिनेश अपने जीजा के इलाज में लगा था तो ननद उमा सीमा को लेकर मलपुरा के एक तांत्रिक के पास गई। तांत्रिक ने महिला पर ऊपरी चक्कर बताते हुए उसे काफी यातनाएं दी। 

इसके बाद सीमा डर गई और गुम सुम रहने लगी। अब जब सीमा का तांत्रिक द्वारा इलाज करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो वह भाई दिनेश के पास पहुंच गया। बहन के साथ इतना बुरा बर्ताव देखते ही उसकी रूह कांप गयी और वो तत्काल मलपुरा थाने आया। जहां उसने बहन की ननद उमा, उसके बेटे और तांत्रिक सचिन समेत चार पर केस दर्ज कराया। एसपी ग्रामीण रवि कुमार के अनुसार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Back to top button
E-Paper