अनुष्का के इस सनसनीखेज खुलासे से हिल गया था बॉलीवुड, करण जौहर पर लगाया था बेहद गंदा इल्जाम !

बॉलीवुड की लाइफ जितनी ही बाहर से चमक धमक वाली होती हैं अंदर से उतनी ही काली होती है। चकाचौंध भरी इस लाइफ में कुछ सच ऐसे होते हैं जो सामने नजर नहीं आते जिनका खुलासा कभी कभार होता है और फिर वो मीडिया की सुर्खियों में आ जाता है। ऐसा ही एक खुलासा आज भी हुआ है बता दें कि ये खुलासा अनुष्‍का शर्मा ने किया है। इस खुलासे के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है आज से पहले भी कई ऐसे खुलासे हुए है जो बॉलीवुड की महिला अभिनेत्रियों ने किए है। इससे साफ जाहिर होता है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की लाइफ आसान नहीं होती है क्‍योंकि उन्‍हें अपना करियर बनाने में कई ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है जो काफी दर्द देने वाला होता है।

क्‍योंकि महिला अभिनेत्रियों के साथ बॉलीवुड में गलत हरकतें की जाती है लेकिन बात ये है कि हर कोई इस सच को सामने नहीं लाता कोई बर्दाश्‍त कर लेता है तो कोई चुप लगा जाता है। लेकिन इन्‍ही अभिनेत्रियों में से आज अनुष्‍का ने हिम्‍मत जुटा कर इस काले सच को सबके सामने रखा है।

अनुष्का शर्मा ने करण जौहर पर आरोप लगाया है उन्‍होने बताया कि जब वे ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रही थी तब उस फिल्‍म के प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करन जौहर के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराने वाली थीं क्‍योंकि करण अनुष्‍का को बहुत ही गलत तरीके से छुते थें। गौर करने वाली बात तो ये है कि अनुष्का ने यह खुलासा ‘कॉफी विद करन’चैट शो में किया। करण पर पहले भी कई बार इस तरह के आरोप लगाए गए हैं लेकिन बताया जा रहा है कि अबतक का ये सबसे बड़ा आरोप है। तो आइए देखते हैं ये पूरी विडियो रिपोर्ट!

Back to top button
E-Paper