अभिनेता सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई, (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर अभिनेता को धमकी भरा पोस्ट आने के बाद मुंबई पुलिस ने एक बार फिर उनकी सुरक्षा की समीक्षा की. यह धमकी रविवार को फेसबुक पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नाम के अकाउंट से पोस्ट की गई थी।

उस पोस्ट में पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल पर निशाना साधा गया था. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नाम के अकाउंट से लिखे गए पोस्ट में लिखा गया है, आप सलमान खान को अपना भाई मानते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आकर आपको बचाए। ये मैसेज आपके और सलमान खान के लिए भी है. इस मुगालते में मत रहना कि दाऊद तुम्हें बचा लेगा. तुम्हें कोई नहीं बचा सकता।” “हमने सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया को नजरअंदाज नहीं किया है। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और आपराधिक दुनिया से कैसे जुड़ा हुआ था।

अब आप हमारे रडार पर हैं। यह सिर्फ एक ट्रेलर था, “आप जल्द ही पूरी फिल्म देखेंगे। वह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. जिस देश में जाना चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो कि मौत के लिए वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती। मौत बिन बुलाए आती है।” सलमान से मेरी कोई दोस्ती नहीं है। वह और मैं मौजा ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च और बिग बॉस के सेट पर मिले थे। बता दें कि इससे पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा धमकी दिए जाने के बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने वाई प्लस सुरक्षा दी थी। अब एक बार फिर धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है.

Back to top button