अमरोहा : पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी पति, कहा -गिरफ्तार कर लो

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद थाने पहुंचकर बोला कि मैं अपनी बीवी को मारकर आया हूं। मुझे गिरफ्तार कर लो। वह जीजा से बहुत बात करती थी। पुलिसकर्मी आरोपी पति को लेकर घटनास्थल पहुंचे। यहां महिला का शव चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सो रही थी पत्नी, अचानक हमला कर दिया
घटना बछरायूं थाना क्षेत्र में ढयौटी गांव की है। यहां की रहने वाली महिला चमन (35 साल) की उसके ही पति प्रीतम ने हत्या कर दी। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा का कहना है कि प्रीतम को शक था कि उसकी पत्नी के अपने बहनोई से अवैध संबंध हैं। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि पत्नी अपने बहनोई से बहुत बातें करती थी। उसका आना-जाना भी रहता था। इसी वजह से उसने बीवी को मार डाला। दंपति के 3 बच्चे हैं। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद पत्नी सोने चली गई। तभी आरोपी पति ने उसके सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

प्रीतम की बात सुन थाने में मची खलबली
आरोपी प्रीतम सुबह 6:30 बजे थाने पहुंचा। उस समय ज्यादातर पुलिस वाले रात्रि गश्त से लौटने के बाद आवासों पर सो रहे थे। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा भी अपने आवास पर गहरी नींद में थे। आरोपी प्रीतम ने थाने में दफ्तर के पास खड़े संतरी से कहा कि मैंने अपनी बीवी को मार डाला है। मुझे गिरफ्तार कर लो। इतना सुनते ही संतरी के होश उड़ गए। उसने तुरंत आफिस में बैठे स्टाफ को आवाज लगाई। एक पुलिस कर्मी दौड़कर इंस्पेक्टर के आवास की तरफ गया। तुरंत प्रीतम को हिरासत में ले लिया गया। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा का कहना है कि प्रीतम के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। 

Back to top button
E-Paper