अल्लू अर्जुन की’अला वैकुंठपुरमलो’अब नहीं होगी हिन्दी में रिलीज?कार्तिक आर्यन की फिल्म’शहजादा’ के मेकर बने इसकी वजह

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ ने हिंदी बेल्ट में लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ जबरदस्त कमाई भी की है। इस सफलता से खुश होकर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी एक और हिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के हिंदी वर्जन को रिलीज करने की तैयारी में जुटें हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर और अल्लू अर्जुन के पिता बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के साथ इसकी हिन्दी रीमेक शूट कर रहे हैं। वो नहीं चाहते कि किसी भी हाल में ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिन्दी डब वर्जन रिलीज हो। ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद साउथ सुपरस्टार की हिन्दी डब को रोकने के लिए मुंबई जा पहुंचे हैं!

पिता नहीं चाहते रिलीज हो अल्लू अर्जुन की ये फिल्म!

दरअसल, अल्लू अरविंद (अल्लू अर्जुन के पिता) ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिन्दी रीमेक ‘शहजादा’ के भी प्रोड्यसर हैं। ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन भी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म शहजादा ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की ऑफीशियल हिन्दी रिमेक है। जिसे अल्लू अरविंद भूषण कुमार और अमन गिल संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में अल्लू अरविंद सोच रहे हैं कि ‘अला वैकुंठपुरमलो’ अगर हिन्दी में दर्शकों के सामने आ जाएगी, तो फिर इसी साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म शहजादा को देखने दर्शक सिनेमाहॉल तक नहीं जाएंगे। इसलिए वो किसी भी हाल में डब वर्जन को रुकवाना चाहते हैं।

26 को रिलीज होनी है ‘अला वैकुंठपुरमलो’

ई टाइम्स के मुताबिक, मनीष गिरीश शाह के पास ‘अला वैकुंठपुरमलो’ हिंदी डब वर्जन के राइट्स हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बताया- ‘जी हां हम 26 जनवरी को ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी डब वर्जन रिलीज करने जा रहे हैं।’ वहीं शाह के पास हिंदी वर्जन ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं। और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं।

बता दें, इससे पहले खबर थी कि बॉलीवुड में ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के डब वर्जन के रिलीज के बाद हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ पर इसका बड़ा बुरा असर पड़ेगा। इन अटकलों पर ‘शहजादा’ के निर्माता ने भी बयान दिया।

ये बोले निर्माता

शहजादा निर्माता (मनीष शाह) का कहना है, ‘शहजादा में फ्रंटलाइन स्टार्स काम कर रहे हैं और यह बड़े स्तर पर बनाई जा रही है, यकीनन यह फिल्म अच्छा करने वाली है और हमें इससे किसी भी तरह का डर नहीं है’। उन्होंने आगे कहा- ‘हमारे पास एक साल में लगभग चार बड़ी रिलीज डेट हैं और 26 जनवरी सबसे बड़े दिनों में से एक है। उस दिन कोई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है और यही वजह है कि मैं फिल्म का डब वर्जन रिलीज कर रहा हूं।’

Back to top button