आईएनडीआईए गठबंधन की पहली संयुक्त सार्वजनिक रैली भोपाल में होगी, जानिए बैठक में क्या बना प्लान

नई दिल्ली/भोपाल (हि.स.)। विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए की पहली संयुक्त सार्वजनिक रैली अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में भोपाल में होगी। इसमें महंगाई, बेरोजगारी और भाजपा सरकार के खिलाफ मुद्दों पर फोकस रहेगा। यह फैसला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आवास पर बुधवार को गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक में लिया गया।

बैठक में शरद पवार के अलावा, कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल, द्रमुक के टीआर बालू, राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव, जनता दल (यूनाइटेड) के संजय झा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा, शिवसेना (यूबीटी) के संजय राउत, नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की महबूबा मुफ्ती समेत अन्य नेता शामिल हुए।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि आईएनडीआईए गठबंधन ने देश के अलग-अलग राज्यों में संयुक्त सार्वजनिक रैली करने का फैसला लिया है। विपक्षी गठबंधन की पहली संयुक्त सार्वजनिक रैली अक्टूबर के पहले सप्ताह में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होगी। इसमें भाजपा सरकार द्वारा भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई प्रमुख मुद्दे होंगे। इसके अलावा उन्होंने बैठक में हुई चर्चा के संबंध में भी जानकारी दी।

Back to top button