आचार्य की कोरियोग्राफी के साथ बढ गया शाहरुख का कमाल, आप भी जानिए कैसे ?

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का करिश्मा वेटेरन गणेश आचार्य की कमाल की कोरियोग्राफी के साथ और भी बढ़ गया है, जिन्होंने स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए शाहरुख के साथ सहयोग किया है। ऑडियंस ने राजकुमार हिरानी की डंकी से डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया गाने के साथ एक दिल छू लेने वाली धुन का अनुभव किया। लेकिन, अपने शानदार म्यूजिक के साथ ही यह गाना शाहरुख खान का रोमांस और बेजोड़ चार्म भी लेकर आया। मालूम हो कि गणेश आचार्य लंबे समय के बाद शाहरुख के साथ आए हैं। इससे पहले उन्होंने आखिरी बार 1999 की फिल्म बादशाह में साथ काम किया था। उसी के बारे में बात करते हुए, गणेश ने एक प्रमुख पोर्टल के साथ एक इंटरैक्टिव सेशल में कहा कि लुट्ट पुट गया गाने में मूवमेंट सरल थे।

उन्होंने कहा कि गाने के पीछे का विचार था, कोई कैसे लुट जाता है। उन्होंने आगे कहा कि कोरियोग्राफी ने निर्देशक राजकुमार हिरानी को भी इम्प्रेस किया। इसके अलावा, प्रीतम के संगीत की तारीफ करते हुए, गणेश ने कहा कि यह गाना यह भी कहानी बताएगा कि शाहरुख के हार्डी और उनके दोस्तों को विदेश यात्रा के लिए वीजा हासिल करने के लिए क्या करना होगा। गणेश ने सुपरस्टार के समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की। डंकी के सभी गानों की कोरियोग्राफी करने वाले गणेश ने कहा कि अगर आप उनसे सौ प्रतिशत की उम्मीद करते हैं तो शाहरुख एक गाने में हजार प्रतिशत देते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख की एनर्जी और समर्पण उल्लेखनीय था, भले ही वे कभी-कभी चिलचिलाती गर्मी में शूटिंग कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वह इतने लंबे समय के बाद शाहरुख के साथ काम करके खुश हैं। इसके अलावा, मास्टर गणेश ने यह भी बताया कि लुट्ट पुट गया शाहरुख खान के दूसरे गानों से कैसे अलग है। उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें अपनी बाहें फैलाने से ज्यादा उनके लेग मूवमेंट्स पर फोकस करवाया है। डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं।

Back to top button