आरोपी कपल ने पहले महिला को उतारा मौत के घाट, फिर उसी के बेडरूम में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बनाए संबंध, पढ़े पूरी खबर

अमेरिका (America) में एक कपल (Couple) ने पहले महिला को मौत के घाट उतारा, फिर उसी के बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह साजिश के तहत महिला के घर में दाखिल हुए थे और लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी. जिस वक्त वो आखिरी सांस गिन रही थी, दोनों ने उसके बेडरूम में जाकर सेक्स किया. 

Murder के बाद की चोरी

‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, यह भी सामने आया है कि मृतक महिला के मारने वाली महिला से समलैंगिक संबंध (Lesbian Relationship) थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कपल ने मृतक महिला के घर से कार सहित कई कीमती समान भी चुरा लिया. अमेरिका के ओकलाहोमा (Oklahoma ) के तुलसा (Tulsa) में यह वारदात 4 जनवरी को हुई थी. मरने वाली महिला की उम्र 29 साल थी. 

प्रेमी को मंजूर नहीं था ‘वो’ रिश्ता  

पुलिस ने 28 साल के निकोलस जॉनसन और 25 वर्षीय ब्रिनली डेनिसन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में निकोलस ने बताया कि वह डेनिसन के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन डेनिसन के मरने वाली महिला के साथ भी समलैंगिक सम्‍बंध थे. दरअसल, निकोलस को दोनों का ये रिश्ता मंजूर नहीं था. इसी कारण उसने हत्या को अंजाम दिया. दोनों आरोपी वॉशिंगटन काउंटी जेल में रहेंगे. 

Car के अंदर सो रहे थे आरोपी

पुलिस को इस मामले में चोरी हुई कार Fayetteville, Arkansas से बरामद हो गई. कार के अंदर ही आरोपी कपल सो रहा था. जब पुलिस ने आरोपी कपल से पूछताछ की तो उन्‍होंने अपना जुर्म कबूल लिया. साथ आरोपी निकोलस ने कहा कि डेनिसन भी उसके साथ जुर्म में शामिल थी और हत्याकांड के बाद उसने ही सबूत मिटाए थे. उसने यह भी कहा कि हत्या के बाद दोनों ने मृत महिला के बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाए.

Back to top button
E-Paper