आर्यन खान ड्रग्स मामला : किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के समक्ष कर सकता है आत्मसमर्पण

लखनऊ। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में गवाह बनाए गए किरण गोसावी मुंबई में पुलिस से खुद को खतरा बताते हुये लखनऊ में आत्मसमर्पण कर सकता है।


इस सनसनीखेज मामले में गवाह बनाये जाने के बाद से लापता चल रहे गोसावी ने सोमवार को एक समाचार चैनल को टेलीफोन पर बताया कि वह जल्द ही लखनऊ में सरेंडर करने जा रहा है। उल्लेखनीय है कि गोसावी पर उसके अपने ही सुरक्षा गार्ड ने हाल ही में आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में करोड़ों रुपये के लेनदेन करने जैसे कथित सनसनीखेज आरोप लगाये थे। इसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में रहे गोसावी ने एक चैनल को बताया कि वह जल्द ही लखनऊ पहुंचने वाला है और उसके खिलाफ लगाये गये आरोपों की सच्चाई उजागर करने के लिये किसी भी निकटतम पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर देगा।


सूत्रों के अनुसार गोसावी की टेलीफोन पर टीवी संवाददाता से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लखनऊ पुलिस सतर्क हो गयी है। हालांकि लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इन बातों से इनकार किया है। फिलहाल गोसावी के आत्मसमर्पण या हिरासत में लिये जाने की पुष्टि नहीं की गई है। पर कुछ मीडियाकर्मियों ने मडियांव थाने पर पहुंचना शुरू कर दिया था। वीडियो में गोसावी को यह कहते हुये सुना गया है कि वह महाराष्ट्र पुलिस के सामने सरेंडर करना चाहता था लेकिन लगातार उसे मिल रही धमकियों के कारण वह ऐसा नहीं कर सका। ड्रग्स मामला सामने आने के कुछ समय बाद ही गोसावी की आर्यन खान के साथ एक सेल्फी भी वायरल हुई थी। वीडियो में गोसावी बता रहा है कि वह मुंबई पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करना चाहता था लेकिन लगातार धमकियां मिलने के कारण उसे यहां आना पड़ा। हालांकि किसकी ओर से धमकियां मिलने के सवाल पर उसने कहा कि वह पूरी जानकारी का खुलासा पुलिस के समक्ष ही करेगा।

Back to top button
E-Paper