इजराइली महिला का मिला शव, लिव-इन पार्टनर पर हत्या का शक, जानिए पूरा मामला

तिरुवनंतपुरम (ईएमएस)। केरल के कोल्लम में पुलिस को 36 साल की इजराइली महिला के घर से उसका शव मिला। पुलिस को शक है कि महिला के 70 साल के लिव-इन पार्टनर ने उसका मर्डर किया है। मामले में पुलिस ने खुद ही लिव-इन पार्टनर के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया है।

कोटि्टयम पुलिस के मुताबिक, महिला के शरीर पर चाकू से वार करने के कई घाव थे। उसकी गर्दन पर हुए वार से उसकी मौत हुई। फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भीबरामद हुआ है, जिसका पुलिस अभी निरीक्षण कर रही है।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक योगाचार्य है। वह काफी समय से सोरियासिस नाम के त्वचा रोग से ग्रसित है, जबकि उसकी पार्टनर लंबे समय से डिप्रेशन में थी। इसकारण दोनों ने सुसाइड कर रहे थे। आरोपी ने बताया कि आत्महत्या के लिए उसकी पार्टनर ने अपना गला रेत लिया, जबकि उसने खुद भी अपने गले और पेट पर चाकू से वार किया। पुलिस ने बताया कि यहां कपल आरोपी के एक रिश्तेदार के घर पर रह रहे थे। रिश्तेदार ने दोनों को जख्मी हालत में देखा, तब घटना सामने आई। जैसे ही रिश्तेदार ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया, तब आरोपी ने उठकर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर गेट तोड़ा, लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि महिला इससे पहले 15 साल से उत्तराखंड में रह रही थी। पिछले एक साल से वह केरल में थी। आरोपी के मुताबिक, महिला अपना डिप्रेशन दूर करने के लिए आरोपी से योग सीख रही थी, लेकिन इससे कुछ खास फायदा नहीं हुआ था।

Back to top button