इन 6 एक्टर्स से पंगा लेने से हर कोई डरता, नंबर 5 पर तो पूरा देश जान छिड़कता !

बॉलीवुड में कई बड़े बड़े सितारे है जो आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाये हुए है। बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिनसे कोई भी पंगा नही लेता है, क्योकि इनसे पंगा लेने वाले सितारों का करियर खत्म हो जाता है। आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं ।

सलमान खान :- बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान वेसे तो बहुत अच्छे इन्सान है लेकिन जब उनको गुस्सा आ जाता है तो फिर वो किसी की नही सुनते है वे जिससे दोस्तों करते है तो अच्छे से निभाते है जिससे दुश्मनी करते है तो वे उससे अच्छे से दुश्मनी भी निभाते है। इस लिए उनसे कोई पंगा नही लेता है ।

संजय दत्त :- बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अलग अभिनेता है।  संजय दत्त को जब गुस्सा आता है तो उनके आगे सलमान खान भी डर जाते हैं परंतु रियल लाइफ की बात करें सलमान खान और संजय दत्त के बीच में बहुत अच्छी मित्रता है।

नाना पाटेकर :- बॉलीवुड के पापुलर अभिनेता नाना पाटेकर को पूरा बॉलीवुड मानता है। इसी वजह से नाना पाटेकर अपने अपने गुस्से पर बहुत काबू करते हैं परंतु जब भी नाना पाटेकर गुस्सा फूट जाता है तो आगे वाले को बहुत जबरदस्त फटकार लगाते हैं जिसके चलते नाना पाटेकर से कोई उलझना पसंद नहीं करता।

अजय देवगन :- बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन दिखने में बहुत सरल और साधारण व्यक्ति लगते हैं परंतु जब इनको गुस्सा होता है फिर आगे कोई भी हो उस पर अपना गुस्सा उतार देते हैं । इस लिए सिंघम से कोई पंगा नही लेता है।

अक्षय कुमार :- बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की दमदार अभिनेताओं में से एक है। अक्षय कुमार एक साधारण व्यक्ति की तरह अपना जीवन जीना पसंद करते हैं परंतु उनका गुस्सा भी काफी तेज होने के कारण उनसे कोई पंगा नहीं लेता है।

सनी देओल :- बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल बहुत ही धासु अभिनेता है सनी देओल को जल्दी गुस्सा नहीं आता है परंतु जब सनी देओल को गुस्सा आता है तो उनको शांत करना मुश्किल हो जाता है  इस लिए उनसे कोई पंगा नही लेता है।

Back to top button
E-Paper