इमरजेंसी में कंगना निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल, अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री संग्रहालय का किया दौरा

मुंबई (ईएमएस)। ऐतिहासिक फिल्म इमरजेंसी में अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इसी सिलसिले में कंगना ने प्रधानमंत्री संग्रहालय का दौरा किया। यहां उन्होंने इंदिरा गांधी के एआई-निर्मित संस्करण के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की। एक्ट्रेस वीरांगनाओं की महागाथा नामक लाइट एंड साउंड शो के लॉन्च में शामिल हुईं। मालूम हो कि आगामी फिल्म इमरजेंसी भारतीय आपातकाल पर आधारित है, और इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सोशल मीडिया पर क्वीन अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री संग्रहालय की अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा की। अभिनेत्री ने पिस्ता हरे रंग की साड़ी, स्लीवलेस ब्लाउज और मैचिंग चोकर नेकपीस और झुमके पहने थे। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था और कम से कम मेकअप का विकल्प चुना था।

तस्वीरों में कंगना को इंदिरा गांधी के एआई-निर्मित संस्करण के साथ एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, आईजी के साथ बातचीत करना बहुत अच्छा रहा… तस्वीरों में कंगना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एआई-निर्मित छवि के साथ पोज देते हुए भी दिखाया गया है। कंगना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, आज दिल्ली में वीरांगनाओं की महागाथा नामक एक शानदार लाइट और साउंड शो लॉन्च किया गया है। हमारे महान इतिहास और शक्ति भावना के पुनरुद्धार में कितना अविश्वसनीय कदम है।”

पोस्ट में लिखा, “इतिहास के कई अध्याय विभिन्न आख्यान कुछ पुराने तरीकों के माध्यम से और कुछ भविष्य की तकनीकों के माध्यम से मेरी आंखों के सामने खुल गए। हर किसी को वहां अवश्य जाना चाहिए, इसे एक पारिवारिक सैर बनाएं, देखने के लिए बहुत कुछ है, मनोरंजन करते हुए जानकारी प्राप्त करें और अपने दिन की समाप्ति लंबे समय से खोए हुए नायकों के बारे में एक सुपर रोमांचक लाइट और साउंड शो के साथ करें। मैं अपने भतीजे पृथ्वी को जल्द ही वहां ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती… जय हिंद।

Back to top button