इलियाना ने ‎‎दिखा दी अपने होने वाले बेबी के पिता की झलक, क्या आपने देखीं ये फोटो

मुंबई (ईएमएस)। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक फोटो शेयर कर होने वाले बच्चे के ‎पिता की झलक ‎‎दिखा दी। इ‎लियाना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि वह किसके बच्चे को जन्म देंगी, जो बेबी उनके पेट में पल रहा है उसका पिता कौन है। इसी बीच अब इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग अपनी एक झलक शेयर की है और खूबसूरत नोट लिखा है। इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की, लेकिन यह बहुत ही धुंधली मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल को इंटिमेट पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालांकि दोनों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है.. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी, लेकिन मैं इस जर्नी के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर एक नन्हीं जान को बड़े होते महसूस करना कितना प्यारा है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- अधिकांश दिनों में मैं बस अपने बेबी बंप को देखकर अभिभूत हो जाती हूं- मैं आपसे जल्द मिलने वाली हूं और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जो बहुत कठिन होते हैं। इसलिए कोशिश कर रही हूं। सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं।

इ‎लियाना ने बॉयफ्रेंड की तारीफ में लिखा, और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा मैन मेरी चट्टान बन कर रहता है। उसने मुझे सहारा दिया जब मैं टूटने वाली थी और मेरे आंसू पोछे। मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता या मुझे गले लगाता जब वह जानता है कि उस पल में मुझे उसकी जरुरत है। इसके कारण अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन संग रिलेशनशिप में थीं। ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन साल 2019 में कपल अलग हो गया था। वहीं, बीते साल खबरें उड़ी थीं कि इलियाना, कैटरीना कैफ के कजिन और मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन खबरों पर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें