इश्क में टूटा दिल तो ये एक्ट्रेस जान कर दीं कुर्बान, दूसरी तो थी सबकी जान !

फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री, दोनों ही जगह सितारों की अफेयर और ब्रेकअप के किस्से आये दिन आते रहते है, अक्सर हमने सुना हैं कि प्यार में धोखा मिलने पर लोग अपनी जान दे देते हैं ऐसा आम जिंदगी में ही नहीं होता ग्लैमरस भरी बॉलीवुड की दुनिया में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने प्यार में सफल ना होने पर आत्महत्या कर लीम, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

कुलजीत रंधावा

एकता कपूर के धारावाहिकों की मशहूर अभिनेत्री कुलजीत रंधावा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने कुमकुम, कुसुम और कमबख्त इश्क जैसे कई सुपरहिट सीरियलों में अपने अभिनय किया था। काफी छानबीन के बाद यह पता चला था कि कुलजीत किसी लड़के से प्यार करती थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाई थी। जिसके चलते इन्होने खुदखुशी कर ली थी।

जिया खान

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म नि:शब्द और जाने माने अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म गजनी में नज़र आ चुकी खूबसूरत अभिनेत्री जिया खान ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली थी। जिया खान की मौत का शक उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर गया था लेकिन छानबीन में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था।

प्रत्यूषा बनर्जी

कलर्स के मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के रूप में लीड रोल करने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की लाश उनके कमरे में मिली थी। इन्हें लोग आनंदी के नाम से भी जानते थे। खबरों के अनुसार उनके पास काम न होने और प्यार में असफल होने के कारण फंसी लगा कर खुदखुशी कर ली थी। बता दे की जमशेदपुर में जन्मी प्रत्यूषा बनर्जी बहुत ही प्रतिभावान अभिनेत्री थी।

Back to top button
E-Paper